दुबई में क@त्ल किए गए पंजाबी का शव आज पहुंचेगा भारत, फूट-फूट कर रो रहा परिवार

punjabkesari.in Thursday, May 30, 2024 - 10:02 AM (IST)

जालंधर: 23 दिन पहले दुबई में कत्ल किए गए गांव जमशेर (जालंधर कैंट) की पत्ती सेखों के रहने वाले पंकज डौल पुत्र बलविंदर डौल का शव 30 मई को भारत पहुंच रहा है। परिवार से मिली जानकारी के मुताबिक पंकज डौल का शव उसी के साथ ही दुबई में रहता उसका छोटा भाई गुरप्रीत गोपी डौल लेकर आ रहा है।

पंकज की बहन सुखमीत कौर शालू ने बताया कि उसके आलावा उसकी मां व परिवार के सभी लोग पंकज डौल के शव की काफी समय इंतजार कर रहे थे और आज उसके भाई गोपी डौल ने फोन पर जानकारी दी कि पंकज का शव भारत ले जाने को लेकर सब कार्रवाई पूरी हो चुकी है और वह वीरवार को दोपहर तक शव लेकर घर पहुंच जाएगा।

शालू ने बताया कि उसके भाई के कत्ल के सभी आरोपी अलकोज पुलिस द्वारा पकड़े जा चुके हैं और पुलिस ने उनके खिलाफ बनती कानूनी कार्रवाई भी कर दी है। पता चला है कि पंकज के कत्ल मामले में नामजद किए गए आरोपियों की गिनती 7 से 8 है और उनमें कुछ आरोपियों की फांसी की सजा और बाकियों को उम्र कैद की सजा सुनाई गई है। शालू ने कहा कि उसके भाई गोपी ने बताया कि वह बाकी जानकारी घर आकर देगा। पंकज का कत्ल करने के कारण भी अभी तक परिवार को पता नहीं चला है। शालू ने कहा कि वह अपने भाई पंकज डौल के शव को घर लाकर उसके सभी रस्मे पूरी कर उसे अंतिम विदाई देंगे। संस्कार शाम 4 बजे रखा गया है जो कि जमशेर के श्मशानघाट पर किया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Related News