आखिर शादी तय होने के बाद प्रेमी ने क्यों उठाया खौफनाक कदम? जानने के लिए पढ़ें पूरी खबर

punjabkesari.in Friday, May 20, 2022 - 08:30 PM (IST)

मोगा : प्रेम प्रसंग के चलते युवक द्वारा आत्महत्या करने का मामला सामने आया है। कई सालों के प्यार के बाद जब प्रेमिका के घरवालों ने उससे शादी करने से इनकार कर दिया तो युवक ने जहरीली दवाई पीकर आत्महत्या कर ली। मामला बधनी के गांव मिनिया का है, जहां एक युवक का कई सालों से प्रेम प्रसंग चल रहा था। इस बात की जानकारी जब दोनों के  परिवार वालों को हुई और वे शादी के लिए राजी हो गए। जानकारी के मुताबिक, लड़का का लड़की के घर आना जाना था और उसके रिश्तेदारों को भी इसकी जानकारी थी लेकिन अब घरवालों ने शादी से इनकार कर दिया था। लड़की परिवार वालों ने थाने में शिकायत कर दी कि लड़का उन्हें परेशान करता है। इसके मृतक लड़के ने भी शिकायत दर्ज करवाई थी। इस बात का मृतक दिलप्रीत को गहरा धक्का लगा और उसने आत्महत्या कर ली। 

दिलप्रीत ने 3 पेज का सुसाइड नोट भी छोड़ा और आत्महत्या करने से पहले एक वीडियो भी बनाया। जिसमें दिलप्रीत ने अपने एक फोन से दूसरे फोन का वीडियो बनाया और गर्लफ्रेंड के साथ प्रेम संबंध होने के तमाम सबूत दिखाए। इसमें उसकी प्रेमिका के साथ तस्वीरें और वीडियो थे। इतना ही नहीं लड़के के परिवार के साथ भी दिलप्रीत के पास अलग-अलग मौकों की तस्वीरें थीं। सुसाइड नोट में उसने यह भी कहा कि उसकी प्रेमिका गुरमीत और उसकी मां और उसके चचेरे भाई राजा उसे परेशान कर रहे थे और रजा उसे अपनी शिकायत ऐनी को वापस करने के लिए कह रहा था।

दिलप्रीत ने अपने सुसाइड नोट और वीडियो में यह भी कहा कि वह मोगा के बाहर रहता था और परिवार को सब कुछ पता था। यहां तक ​​कि वह लड़की की आईलेट्स की ट्यूशन फीस भी खुद भर रहा है। वह अपने रिश्तेदार की शादी में भी गया था। लेकिन वह उनके खिलाफ 66/70 का केस दर्ज कराने की धमकी देने लगा। इस मामले में पुलिस ने मृतक के पिता के बयान पर प्रेमिका व उसकी मां व उसके चाचा के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। मृतक के पिता ने कहा कि उसके बेटे का उसके गांव के पास 5-6 साल से एक लड़की से अफेयर चल रहा था और वे एक-दूसरे के घर जाने वाले थे और दोनों शादी करना चाहते थे। कुछ समय पहले उसकी सहेली की बहन की शादी हो रही थी, वह भी वहां गया था।  उसका मामा का बेटा विदेश से आया था जिसकी दिलप्रीत से बहस हो गई। इसके बाद उसके मामा के बेटे ने कहा कि अगर उगर से रिश्ता रखना है तो मृतक दिलप्रीत से रिश्ता तोड़ना होगा। इसके बाद लड़की ने शिकायत की की लड़का उसे परेशान करता है जिसके बाद 3 दिनों पहले थाने में बैठ के राजीनामा हुआ। जिसके बाद दिलप्रीत ने घर में जहरीली दवाई पी ली और फोन पर मैसेज किया, जिसके बाद उसने गेट तोड़ दिया। उसे अस्पताल ले जाया गया जहां उसे लुधियाना रेफर कर दिया गया इलाज दौरान उसकी मौत हो गई।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kamini

Recommended News

Related News