पड़ोस में बज रहे गानों ने युवक को मरने पर किया मजबूर, जानें पूरा मामला

punjabkesari.in Friday, Mar 08, 2024 - 03:12 PM (IST)

मोगा : पड़ोस में तेज आवाज में बज रहे गानों ने एक युवक को आत्महत्या करने पर मजबूर कर दिया। मिली जानकारी के अनुसार गांव चूड़चक्क के रहने वाले युवक ने जहरीली गोलियां खाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली है। पुलिस ने इस संबंधी 4 लोगों के खिलाफ आईपीसी की धारा 306, 120बी के तहत मामला दर्ज कर लिया है। मृतक की पहचान गुरदीप सिंह (उम्र 36) के रूप में हुई जिसका एक बेटा भी है। 

यह भी पढ़ें : पंजाब की Famous Actress का निधन, Fans में शोक की लहर
 
बता दें मृतक गुरदीप सिंह अपने पीछे 10 साल का बेटा और पत्नी छोड़ गया हैं। मृतक की पत्नी ने जानकारी देते हुए बताया कि उनके गांव चुड़चक्क में पड़ोस में बने डेरे के हॉल में प्लास्टर का काम चल रहा था और डेरे में तेज आवाज में गाने बज रहे थे। मृतक की पत्नी ने बताया कि उसका पति उन्हें तेज आवाज में गाने लगाने से रोकता था और इस बारे में कई बार डेरा कमेटी को भी बता चुका था, लेकिन उसकी बात नहीं सुनी गई। तेज आवाज में गाने से परेशान होकर उसके पति ने जहर निगल लिया, जिसके बाद उसे इलाज के लिए मोगा के सरकारी अस्पताल में लाया गया, जहां उसकी मौत हो गई।

यह भी पढ़ें :  Breaking: बजट सैशन के बीच कल होगी पंजाब कैबिनेट की अहम मीटिंग

मामले कि जानकारी देते हुऐ जांच अधिकारी एएसआई बूटा सिंह ने बताया कि गांव चूड़चक्क के एक युवक गुरदीप सिंह ने जहरीली गोलियां खाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली है। मृतक के चचेरे भाई के बयानों के आधार पर मामला आईपीसी 306, 120बी के तहत 4 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। पुलिस द्वारा जांच की जा रही है आरोपियों को जल्द काबू कर लिया जाएगा।  

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kamini

Recommended News

Related News