पुलिस के साथ भिड़ गया ये अकेला किसान, कार पर लगे 'स्टीकर' के कारण हुआ झगड़ा (Video)

punjabkesari.in Tuesday, Dec 22, 2020 - 04:01 PM (IST)

चंडीगढ़: यहां की मलोआ न्यू ग्रेन मार्केट के पास उस समय हंगामा हो गया जब चंडीगढ़ पुलिस के अधिकारी ने एक किसान का केवल इसलिए चालान काटने के लिए रोक लिया क्योंकि उसकी कार पर किसान जत्थेबंदी का स्टीकर लगा हुआ था। दरअसल उक्त नौजवान की कार पर ‘जमीन प्राप्ति संघर्ष समिति ’ का स्टीकर लगा हुआ था। इस दौरान चंडीगढ़ पुलिस के अधिकारी ने उस रोक कर चालान काटना चाहा तो नौजवान ने इसका विरोध करते हुए वीडियो बनाई तो एक और पुलिस अधिकारी ने न सिर्फ नौजवान का फोन छीनने की कोशिश की बल्कि उसके साथ धक्का मुक्की भी की।
 

इस घटना की वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। वीडियो में पुलिस अधिकारी भी यह कह रहा है कि जब आप धरने में जाओ तो स्टीकर लगा सकते हो परन्तु अब आप इस तरह कार पर स्टिकर नहीं लगा सकते, जबकि युवक यह कह रहा है कि वह दिल्ली धरने में आता-जाता रहता है, जिसके लिए उसने पक्का टूर पर स्टिकर कार पर लगवाया है और आज शाम को वह फिर दिल्ली धरने में भाग लेने जा रहा है।

इस दौरान एक और पुलिस कर्मचारी आता है और नौजवान के साथ धक्का-मुक्की करता हुआ उसका मोबाइल भी छीनने की कोशिश करता है, जिस पर युवक का फोन नीचे गिर जाता है। उपर दिए लिंक पर क्लिक कर आप पूरी घटना की वीडियो भी देख सकते है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tania pathak

Recommended News

Related News