4 घरों पर चोरों ने ढाया कहर, ऐसे दिया चोरी की वारदातों को अंजाम

punjabkesari.in Sunday, May 29, 2022 - 01:44 PM (IST)

भोगपुर (राजेश सूरी): ब्लाक भोगपुर और थाना आदमपुर के गांव दरावां में बीती रात चोर गिरोह की तरफ से चार घरों पर धावा बोलते हुए 2 मोटरसाइकिल, सोना और लाखों की नकदी चोरी किए जाने का मामला सामने आने के बाद इलाके में डर और सहम का माहौल पाया जा रहा है। चोरों की तरफ से तीन घरों में पीछे की तरफ से लगी ग्रिलें उखाड़ कर व एक घर की दीवार फांद कर चोरी की वारदातों को अंजाम दिया। 

PunjabKesari

चोरी की वारदातों सम्बन्धित जानकारी देते दरावां निवासी राज कुमार ने बताया कि उसके घर अंदर 2 मोटरसाइकिल जिनमें एक प्लैटिना मार्का और एक हीरो हांडा सी.डी. 100 मार्का मोटरसाइकिल आंगन में खड़े किए थे। इनमें से एक मोटरसाइकिल की चाबी लॉक में लगी हुई थी जबकि दूसरा मोटरसाइकिल लॉक किया हुआ था। चोरों की तरफ से घर की दीवार पार करके अंदर से गेट खोल कर दोनों मोटरसाइकिल चोरी कर लिए गए। चोरों की तरफ से भुपिन्दर सिंह ढिल्लों के घर की पिछली ग्रिल उखाड़ कर उसके घर से नकदी और सोना चोरी कर लिया गया। गांव के पूर्व फौजी इकबाल सिंह बाला के घर की भी पिछली ग्रिल उखाड़ कर चोरों की तरफ से घर के एक कमरे में पड़ी अलमारी को खोल कर उसमें पड़े सोने के गहने और नकदी चोरी करके ले गए। 

PunjabKesari

गांव के पूर्व सरपंच दर्शन सिंह के घर की भी पिछली ग्रिल उखाड़ कर चोर कमरे में दाखिल हुए और अलमारी में रखे गए सोने के गहने और नकदी पर हाथ साफ किया। गांव के लोगों ने बताया कि एक ही रात में चार घरों में चोरी की वारदातें हो जाने कारण लोगों में डर और सहम पाया जा रहा है और पुलिस के खिलाफ रोष भी पाया जा रहा है। इस मामले सम्बन्धित थाना आदमपुर के इंचार्ज बलविन्दर सिंह जोडा ने बताया है कि गांव दरावां में चोर गिरोह की तरफ से चार घरों में चोरी की वारदातों को अंजाम दिया गया है। आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज करके चोरों की खोज शुरू कर दी गई है। उन्होंने कहा कि आरोपियों को जल्द काबू कर लिया जाएगा।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Related News

Recommended News