स्कूल से आ रहे बच्चे के साथ हुई ये हरकत, पुलिस ने शिकायत दर्ज करने से किया इंकार

punjabkesari.in Tuesday, Jul 16, 2024 - 04:01 PM (IST)

लुधियाना, (जगरूप): स्कूल में पेपर देने के बाद एक स्कूली छात्र की पिटाई के मामले में अभिभावकों द्वारा कार्रवाई न करने पर चौकी के सामने धरना देकर सड़क जाम कर दी गई है। बता दें कि यह मामला पुलिस डिविजन नंबर 7 की चौकी ताजपुर का है।

चौंकी के सामने रोड जाम करने वाले छात्रों के माता-पिता ने अपने समर्थकों के साथ प्रदर्शन करते हुए पिता मंगत राम पुत्र दिलबाग सिंह निवासी बाबा जीवन सिंह नगर, ताजपुर रोड ने बताया कि बीती 13 जुलाई को उनका बेटा अंकुश, जो ग्यारहवीं कक्षा में पढ़ता है, पेपर देकर आ रहा था तो 7 -8 अज्ञात लड़कों ने उसे बुरी तरह पीटा। जिससे उनके बच्चे को गंभीर चोटें आई और वह डर में जी रहा है। पिता मंगत दास ने कहा कि वह उसी दिन से चौकी ताजपुर के चक्कर लगा रहे हैं, उनकी शिकायत भी दर्ज नहीं की गई है। जिसके कारण आज उन्हें सड़क जाम कर प्रदर्शन कर अपनी शिकायत दर्ज करवानी पड़ी।

इस मामले से संबंधित चौकी प्रभारी जनक राज से बात की गई तो उन्होंने बताया कि किसी लड़की को लेकर बच्चों का झगड़ा हुआ था। जिन लड़कों ने झगड़ा किया है पुलिस ने उनके घर पर छापेमारी की है, लेकिन अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है। पुलिस द्वारा कार्रवाई की जा रही है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Radhika Salwan

Related News