बस स्टैंड पर आने वाले पढ़ लें यह खबर, PRTC यूनियन ने किया यह ऐलान

punjabkesari.in Tuesday, Feb 14, 2023 - 11:46 AM (IST)

जालंधर: पी.आर.टी.सी. द्वारा वेतन देने में बार-बार विलम्ब किया जा रहा है जिसके चलते ठेका स्टॉफ को भारी परेशानियां उठानी पड़ रही हैं लेकिन अधिकारियों द्वारा उनकी तरफ उचित ध्यान न देने के कारण समस्याओं का हल नहीं हो रहा। ये बातें मीटिंग के दौरान पी.आर.टी.सी. ठेका कर्मचारी यूनियन के वक्ताओं ने कहीं। संघर्ष का ऐलान करते हुए उन्होंने कहा कि यदि 2 दिन के भीतर उनका वेतन जारी नहीं किया गया तो 16 फरवरी को वे पंजाब भर में रोष प्रदर्शन शुरू कर देंगे। इस क्रम में पी.आर.टी.सी. के अंतर्गत आने वाले पटियाला, कपूरथला सहित पंजाब के सभी 9 बस स्टैंड सुबह 10 से 12 बजे तक बंद किए जाएंगे। इस प्रदर्शन के दौरान सरकारी व प्राइवेट बसों को भी अड्डों में प्रवेश नहीं दिया जाएगा।

यूनियन के वरिष्ठ नेता गुरप्रीत सिंह पन्नू, हरदीप सिंह सोढी, हरकेश सिंह विक्की, जगतार सिंह, कुलवंत मिन्हास, रमनदीप सिंह, जतिंद्र सिंह, रोही राम ने एकमत होकर कहा कि ठेका कर्मचारी न्यूनतम वेतन पर अपना गुजारा करने को मजबूर हैं। विभागीय अधिकारियों की गलत नीतियों के कारण पी.आर.टी.सी. विभाग उम्मीद के मुताबिक लाभ नहीं कमा पा रहा व घाटे में चल रहा है। पन्नू व सोढी ने कहा कि विभाग को कर्मचारियों का वेतन देने के प्रति गंभीर होना चाहिए क्योंकि इससे पहले भी कई बार वह इस तरह की परेशानी झेल चुके हैं।

हिमायत में खड़ी पनबस यूनियन : शमशेर सिंह ढिल्लों

पंजाब रोडवेज-पनबस ठेका कर्मचारी यूनियन के प्रदेश महासचिव शमशेर सिंह ढिल्लों ने कहा कि वह पी.आर.टी.सी. यूनियन की हिमायत में खड़े हैं। विभाग तुरन्त प्रभाव से वेतन जारी नहीं करता तो आने वाले दिनों में पंजाब के सभी बस अड्डे बंद करके रोष प्रदर्शन किया जाएगा।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Recommended News

Related News