सुखबीर बादल को किनारे करना पार्टी के बस से बाहर

punjabkesari.in Saturday, Jul 02, 2022 - 11:19 AM (IST)

लुधियाना (मुल्लांपुरी): शिरोमणि अकाली दल की हार होने पर पार्टी के बहुत बुरे हालात को लेकर अकाली दल का छोटा-बड़ा वर्कर व झूंदा कमेटी में शामिल ज्यादातर अकाली नेताओं द्वारा बादल परिवार को किनारे करने की बातें कही जा रही हैं लेकिन अकाली दल द्वारा लंबी नजर मारने के बाद एक तरह से अंदरखाते पार्टी का जरनैल सुखबीर को ही मानने का मन बना लिया है।

अति विश्वसनीय सूत्रों ने आज यहां बड़ा इशारा किया कि पार्टी में अच्छे-बुरे दिन तो आते रहते हैं लेकिन पार्टी के प्रति सुखबीर बादल दिल खोलकर खर्च व काम करने की हिम्मत रखते हैं। उसी तरह की हिम्मत और किसी में नहीं देखी जा रही। वहीं आज हुई कोर कमेटी की मीटिंग में मैंबरों द्वारा सुखबीर बादल की प्रधानगी पर मोहर लगाने की खबर है। चाहे यह खबर बाहर नहीं आई लेकिन किसी भी मैंबर ने संगरूर व अन्य चुनाव बारे कोई बात नहीं की।

अकाली दल की कोर कमेटी के मैंबर पूर्व मंत्री ग्रेवाल ने पंजाब केसरी से बात करते हुए कहा कि सुखबीर सिंह बादल की कुर्सी बरकरार रहेगी क्योंकि वह वही सुखबीर बादल है जिसने 10 वर्ष सरकार भी बनाई थी। अगर अब पार्टी के बुरे दिन आ गए व लोगों ने बदलाव कारण नई सरकार चुन ली तो हम अपना जरनैल नहीं बदल सकते। इससे स्पष्ट हो गया है कि सुखबीर की प्रधानगी व सरदारी कायम है व कायम रहेगी।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Related News

Recommended News