बस स्टैंड पर अचानक पहुंच गए ट्रांसपोर्ट मंत्री-अफसरों में हड़कंप

10/23/2021 11:16:46 AM

बरनाला (विवेक सिंधवानी, रवि, धर्मपाल सिंह): आज सुबह बस स्टैंड बरनाला में ट्रांसपोर्ट मंत्री अमरिंदर सिंह राजा वड़िंग ने अचानक छापेमारी की। बस स्टैंड में नजर आ रही खामियों को नगर सुधार ट्रस्ट के चेयरमैन मक्खन शर्मा को पूरा करने के लिए कहा। बस स्टैंड की चैकिंग करने उपरांत पी.आर.टी.सी. की वर्कशाप पहुंचे अमरिंदर सिंह राजा वड़िंग ने पत्रकारों के साथ बातचीत करते कहा कि आज वह बस स्टैंड बरनाला की अचानक चैकिंग करने पहुंचे हैं। उन्होंने आकर देखा कि बस स्टैंड की हालत काफी खराब है। 

बस स्टैंड में कोई भी आम पब्लिक के लिए सुविधा नहीं है। फर्श, पंखे टूटे पड़े हैं, सी.सी.टी.वी. कैमरे भी खराब हुए पड़े हैं और पानी की सुविधा भी नहीं है। इसके इलावा साफ-सफाई का भी बुरा हाल है। उन्होंने कहा कि बस स्टैंड, अस्पताल, अदालतों आदि जनतक स्थान हैं वहां हर प्रकार की सुविधा लोगों के लिए उपलब्ध होनी चाहिए और साफ-सुथरे होने चाहिएं। मक्खन शर्मा ने कहा कि उनकी तरफ से एक करोड़ रुपए के टैंडर लगाए हुए हैं। एक महीने के में बस स्टैंड की हालत बढ़िया बना दी जाएगी।

इस मौके ट्रांसपोर्ट मंत्री राजा वड़िंग ने बस स्टैंड की हालत सुधारने के लिए डेढ़ करोड़ रुपए देने का ऐलान किया। उन्होंने मौके पर मौजूद आर.टी.ए. को हिदायतें जारी की कि जो बस वाले अधिक किराया वसूल करते हैं उन बसों को  बंद किया जाए और जो बस वाले पटियाला की टिकट देकर सवारी को संगरूर उतार देते हैं और आगे से सवारी देने का कमीशन लेते हैं जैसी बसें भी कल बंद की जाएं और पी.आर.टी.सी. के जी.एम. को भी सख्त हिदायतें की कि वह समय-समय पर बस स्टैंड की चैकिंग कर उनको रिपोर्ट दें। इस मौके डिप्टी कमिशनर कुमार सौरव राज एस.एस.पी. अलका मीना, डी.एस.पी. लखवीर सिंह टिवाना के अलावा कांग्रेसी नेता वर्कर और प्रशासनिक अधिकारी उपस्थित थे। 

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sunita sarangal

Related News

Recommended News