घर में घुस महिला को दी दर्दनाक मौत, मुंह पर टेप लगा दिया वारदात को अंजाम

4/21/2021 2:37:43 PM

पटियाला: पटियाला में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है, जिसमें महिला के मुंह पर टेप लगाकर उसकी बेरहमी से हत्या कर दी गई। घटना से पूरे इलाके में दहशत का माहौल है। मृतका की पहचान कमलेश रानी (60) के रूप में हुई है। जानकारी के अनुसार मृतका के पति नरेन्द्र कुमार सिंगला पटियाला जिला बार के पूर्व चैयरमैन है। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर कार्रवाई शुरू कर दी है

जानकारी के अनुसार कमलेश की घर में घुसकर हत्या कर दी गई। हत्यारों ने मृतका के हाथ-पांव बांध दिए थे तथा उसके मुंह पर टेप भी लगा दिया था। इसके कारण घर में सो रहे परिवार के अन्य सदस्यों को घटना की भनक भी नहीं लगी। जब सुबह कमलेश के बेटे उसे जगाने गए तो उन्हें घटना का पता तब चला। जब उन्होंने कमरे का दरवाजा खोला तो दृश्य देखकर सबके होश उड़ गए। उनकी लाश बेड पर पड़ी हुई थी। 

बताया जा रहा है कि हत्यारे ऑफिस के केबिन का शीशा तोड़ कमरे तक पहुंचे थे। एक साल पहले ही उनके पति नरेन्द्र कुमार सिंगला की मृत्यु हुई थी। उनके तीनों बेटे वकील हैं। 2 बेटे हाईकोर्ट में जबकि एक बेटा पटियाला की जिला अदालत में कार्यरत है। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और अज्ञात हत्यारों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस का कहना है कि हत्या को योजना बनाकर अंजाम दिया गया है तथा हत्या के सुबूत जुटाने के प्रयास किए जा रहे हैं। 


Content Writer

prince

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

static