9 माह की बच्ची को किडनैप करना चाहते थे बदमाश, लोगों की भीड़ देख कार छोड़कर भागे

punjabkesari.in Saturday, Dec 14, 2019 - 12:25 PM (IST)

बटाला(बेरी): भुल्लर रोड पर अज्ञात कार सवारों द्वारा 9 महीने की बच्ची को अगवा करने की असफल कोशिश की गई। सना पत्नी अमानत सिंह निवासी गांव सोईयां थाना मजीठा हाल निवासी भुल्लर रोड बटाला ने बताया कि उसका पति हिमाचल में काम करता है और मैं आज अपनी मौसी के पास गांव कोटला नवाब पैदल जा रही थी। 


PunjabKesari


इस दौरान जब गांव पूंदर स्थित रेलवे फाटक पार कर कोटला नवाब की तरफ जाने लगी तो बाईपास वाली सड़क की तरफ से एक सफेद रंग की इनोवा गाड़ी (नं.-पी.बी.08ए.जैड. 6464) मेरे पास आकर रुकी और गाड़ी से 4 अज्ञात व्यक्ति उतरे और मेरी 9 महीने की बच्ची मर्सी को अगवा करने की कोशिश की। उसने बताया कि इस पर उसने शोर मचाना शुरू कर दिया जिस पर लोग इकट्ठा हो गए जिन्हें देख अज्ञात कार सवार चारों व्यक्ति गाड़ी छोड़ मौके से फरार हो गए। उक्त महिला अनुसार के इसके बाद उन्होंने थाना सिविल लाइन की पुलिस को सूचना दी।

PunjabKesari

क्या कहना है एस.एच.ओ. का
उक्त मामले संबंधी एस.एच.ओ. सिविल लाइन मुख्तयार सिंह ने बताया कि घटना की सूचना मिलने के बाद वह पुलिस पार्टी सहित मौके पर पहुंचे और स्थिति का जायजा लेने के बाद इनोवा गाड़ी को कब्जे में लेते हुए मामले की जांच शुरू कर दी। आरोपी के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई की जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News