हथियारों से लैस खून के प्यासे हुए दो परिवार, वीडियो हो रहा वायरल

punjabkesari.in Monday, Jul 08, 2024 - 12:17 PM (IST)

तरनतारन: तरनतारन जिले के गांव घरियाला में रविवार को दो पक्षों के बीच जमीन विवाद के चलते हुई गोलीबारी और तेजधार हथियारों से हमले संबंधी सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस मामले में पट्टी के अंतर्गत आती पुलिस चौकी घरियाला ने जांच शुरू कर दी है।

PunjabKesari

जानकारी के अनुसार गांव घरियाला में दो परिवारों के बीच जमीन को लेकर विवाद हो गया। इसके बाद दोनों पक्ष जान से मारने की नियत से हथियार से लैस होकर एक-दूसरे पर हमला बोल दिया। इस झगड़े और गाली-गलौज से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में कुछ लोग एक घर की दीवार पर खड़े होकर खुलेआम गाली-गलौज करते और  जान से मारने की नियत से ललकारते हुए देखे जा रहे हैं। उनमें से एक के हाथ में बंदूक है।

वहीं इस दौरान दूसरी तरफ परिवार के लोग अपनी जान बचाकर कमरे के अंदर छुप कर वीडियो बना रहे हैं।  इस बीच, कुछ महिलाओं द्वारा बंदूक के साथ ललकारा मार रहे व्यक्तियों कही पकड़ कर आगे मुकाबला करने की बात कही जा रही है। इस दौरान तीन अलग-अलग सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो को पुलिस ने कब्जे में लेकर आगे की जांच शुरू कर दी है। पुलिस थाना घरियाला के अधिकारी ने बताया कि इस मामले में पुलिस ने दोनों पक्षों को देखते हुए गहन जांच शुरू कर दी है, जिसके तहत उचित कार्रवाई की जाएगी।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Related News