लाल चूड़ा पहने आपस में भिड़ी दो नवविवाहित बहुएं, सोशल मीडिया पर Video Viral

punjabkesari.in Tuesday, Jul 27, 2021 - 03:49 PM (IST)

लुधियाना: लुधियाना में एक बेहद ही शर्मनाक मामला सामने आया है। यहां के एक घर में दो नव विवाहित बहुओं में जमकर लड़ाई झगड़ा हुआ। मिली जानकारी के अनुसार इस पूरी घटना की एक वीडियो भी बेहद वायरल हो रही है। वीडियो में दोनों बहुएं लाल चूड़ा पहने एक-दूसरे के बाल खींच कर धक्का-मुक्की कर रही है। इतना ही नहीं जब उनकी सास उन्हें छुड़ाने आई तो उसको भी दोनों ने नहीं बक्शा। तीनों की आपस में भिड़ने की वीडियों बेहद वायरल हो रही है। 

PunjabKesari

मिली जानकारी के अनुसार बत्रा परिवार के दोनों लड़कों में भी आपस में झगड़ा रहता है। दोनों में एक दूकान को लेकर विवाद चल रहा है। ऐसे में समझौते के दौरान दोनों में बहसबाजी हो गई जिसके बाद मामला हाथापाई तक पहुंच गया। इसमें एक बहु ईशा बत्रा का कहना है कि  उसकी सास और देवरानी दोनों ही चाहते है कि घर से बाहर चले जाएं और दूकान भी छोड़ दे। जिसे लेकर रोजाना उनके घर में कलेश होता है।

PunjabKesari

इतना ही नहीं उसने अपनी सास पर आरोप लगाए कि वह उनसे दहेज़ में अभी भी कार मांग रहे है जिससे वह बेहद परेशान है। फिलहाल सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार इस घरेलू झगडे का समझौता अभी चल जा रहा है। लेकिन वीडियो वायरल होने के बाद सोशल मीडिया लोगों की तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही है। 

PunjabKesari

PunjabKesari

पंजाब और अपने शहर की अन्य खबरें पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tania pathak

Recommended News

Related News