बेकाबू होकर नहर में गिरी कार, नौजवानों ने ऐसे बचाई जान

punjabkesari.in Wednesday, Feb 02, 2022 - 10:59 AM (IST)

लुधियाना (राज): बाड़ेवाल के पास एक तेज रफ्तार पजेरो बेकाबू हो कर सिधवां नहर में जा गिरी। कार चला रहे नौजवान ने पहले ही छलांग लगा दी, जबकि उसके 2 साथी कार समेत नहर में गिर गए, जिसमें से एक तैर कर बाहर आ गया और दूसरा कार की छत पर चढ़ गया। इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने रस्सी के साथ खींच कर उसे बाहर निकाला। अगली सुबह थाना पी.ए.यू. पुलिस ने क्रेन मंगवा कर कार को बाहर निकाला।

यह भी पढ़ें : भाजपा में भी चल रही अंदरूनी खींचतान, रोड शो में भिड़े नेता

एस.एच.ओ. रविंदरपाल ने बताया कि मोगा का रहने वाला मनजोत अपने दोस्त के साथ लुधियाना आया था, जहां हैबोवाल में अपने दोस्त के घर पार्टी पर गया था। पार्टी खत्म होने के बाद मनजोत अपने दोस्त और कुक के साथ पजेरो कार में वापस मोगा जा रहा था। जब वह सीटी से फिरोजपुर रोड की तरफ जा रहे थे तो बाड़ेवाल पुल के पास कार बेकाबू हो गई, जो कि डिवाईडर और पेड़ के साथ टकरा कर सिधवां नहर में जा गिरी पर कार के गिरने से पहले ही मनजोत ने छलांग लगा दी थी, जबकि कार के अंदर बैठा मनजोत का दोस्त और कुक हाकिम कार समेत कार समेत नहर में गिर गए।

यह भी पढ़ें : संयुक्त समाज मोर्चा के लिए अच्छी खबर, चुनाव आयोग ने दी मान्यता

मनजोत का दोस्त किसी तरह दरवाजो से निकल कर कार की छत पर चढ़ गया था, जब कि कुक हाकिम को तैरना आता था, इसलिए तैर कर बाहर आ गया था पर इतना डर गया कि मौके से भाग गया था। इसके बाद मनजोत सिंह ने लुधियाना में रहते एक अपने दोस्त को कॉल कर घटना के बारे में बताया। इसके बाद उसके दोस्त ने पुलिस को कॉल की। मौके पर पहले चौंकी रघुनाथ एन्क्लेव की पुलिस पहुंच गई पर मामला थाना पी.ए.यू. का था। इसलिए थाना पी.ए.यू. की पुलिस को भी सूचना भेज दी गई। 

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kalash

Recommended News

Related News