जालंधर में फिर चली गोलियां-सीमेंट व्यापारी को मारी गोली, हालत गंभीर

punjabkesari.in Wednesday, Mar 10, 2021 - 08:54 AM (IST)

जालंधर(सुनील): जहां पुलिस प्रशासन अपनी मुस्तैदी को लेकर वाहवाही लूटती रहती है वहीं पिछले 4 दिनों में जालंधर में दूसरी बार गोली चली है। आज मकसूदां थाना के अंतर्गत आते गांव नंगल सलेमपुर में रात करीब 9.30 बजे एक सीमेंट स्टोर के मालिक तजिन्द्रपाल सिंह बाजावा पुत्र करनैल सिंह (60) को अज्ञात युवकों ने पहले चाकू मार घायल किया और बाद में उस पर गोली चला दी। गोली नाक के करीब लगने से वह गंभीर घायल हो गया। 
PunjabKesari
सीमेंट स्टोर के समीप ढाबा मालिक पप्पू कुमार पुत्र अनुरोध प्रसाद का कहना है कि दो अज्ञात युवक आए और तेजधार हथियार से घायल करने के बाद मुंह पर गोली मार कर फरार हो गए। ढाबा मालिक ने जब एक युवक को पकड़ने की कोशिश की तो हमलावर ने कहा कि पीछे हट जा नहीं तो गोली मार दूंगा, डर के मारे पप्पू कुमार पीछे हट गया। जाते हुए हमलावर कह गया कि अगर मेरे बारे किसी को कुछ बताया तो उसकी खैर नहीं। 

घायल तजिन्द्रपाल सिंह बाजवा के पुत्र सिमरनप्रीत सिंह का कहना है कि हमलावर मेरे पिता को जख्मी करके ब्रीजा गाड़ी की चाबी भी छीन कर ले गए और बाद में पारिवारिक लोगों ने घायल को नजदीक के एक प्राइवेट अस्पताल में दाखिल करवाया। इस वारदात की सूचना गांववासी ने थाने को दी जिस पर डी.एस.पी. करतारपुर सुखपाल सिंह रंधावा व एस.एच.ओ. कंवलजीत सिंह बल पुलिस कर्मियों के साथ मौके पर पहुंचे और बाद में घायल के बयान लेने अस्पताल गए। डी.एस.पी. ने कहा कि डाक्टरों के अनुसार तजिन्द्रपाल सिंह को गोली लगी है जिसकी हालत गंभीर है जिस कारण उन्हें डी.एम.सी. लुधियाना रैफर कर दिया गया है। 

उल्लेखनीय है कि कुछ दिन पहले प्रीत नगर सोढल रोड पर टिंकू नामक व्यक्ति को उसके दफ्तर में दाखिल होकर हत्या कर दी गई थी जिसके आरोपी अभी तक फरार हैं। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है व जलद ही आरोपियों को काबू कर लेगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Pardeep

Recommended News

Related News