दिल को झंझोड़ देगी इस बुजुर्ग मां की रोते हुए यह Video, खाना मांगने पर पीटता था बेटा

punjabkesari.in Thursday, Dec 24, 2020 - 03:34 PM (IST)

रोपड़ः  मीरा बाई चौक  में एक इंसानियत को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है, जहां एक कलयुगी बेटे द्वारा 90 वर्षीय बुजुर्ग मां को फर्श पर पेशाब करने पर बेरहमी से पीटा गया। पीड़ित महिला को रूपनगर के सिविल अस्पताल में लाया गया है। 

PunjabKesari
वीडियो में आप देख सकते है कि कैसे बुजुर्ग मां बेटे द्वारा अत्याचारों को रोते हुए बयां कर रही है। पीड़िता का कहना है कि उसके बेटा-बहू उसे हर रोज मारते-पीटते है। यहां तक कि रोटी मांगने पर रोटी तक नहीं देते। जब वह फर्श पर पेशाब कर देती तो उसका बेटा उसकी बेरहमी से पिटाई  करता है। उसके सारे शरीर पर बेटे द्वारा किए अत्याचारों के निशान तक हैं। बहू की काली करतूत बताते हुए पीड़ित मां ने कहा कि एक बार वह फर्श पर नीचे गिर गई थी और आवाजें मारकर उसे बुला कर उठाने के लिए कहा तो उल्टा बहु प्रीति ने पहले उसके थप्पड़ जड़े और फिर गला भी घोटने की कोशिश करते हुए उसे ज़मीन से उठाया। 

PunjabKesari

वहीं प्रीति ने सास की तरफ से लगाए गए आरोपों को सिरे से नकारा है और उसका कहना है कि उसकी सास बेटियों के कहने पर ही यह सब कर रही है। प्रीति ने यह भी कहा कि वह अपनी सास की 15 सालों से लगातार सेवा करती आ रही है। दूसरी तरफ़ जब इस मामले संबंधित पुलिस को इसकी सूचना मिली तो थाना सिटी पुलिस की तरफ से पीड़ित माता के बयान लेकर मामले में अगली कार्रवाई शुरू कर दी गई है। जब मामले संबंधित बुज़ुर्ग मां की बहू प्रीति के साथ बात  की तो उसने अपने पति पर लगे आरोपों को गलत बताते हुए कहा कि उसकी ननद मेरी सास के कान भर कर यह झूठी कार्रवाई करवा रही हैं। मौके पर पहुंचे ए.एस. आई. हरमेश कुमार ने बताया कि उक्त बुज़ुर्ग मां पर ढाए गए अत्याचार के मामले में अगली जांच की जा रही है इसके साथ ही बनती कार्रवाई का भरोसा भी दिलाया गया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News