महिला पर जानलेवा हमले का वीडियो वायरल, एक ही परिवार के 3 सदस्यों पर मामला दर्ज

punjabkesari.in Monday, Jun 03, 2024 - 07:32 PM (IST)

दीनानगर (हरजिंदर सिंह गोराया): दीनानगर विधानसभा क्षेत्र के गांव डालियां में एक महिला को पीटकर घायल करने का वीडियो वायरल हुआ है। इसके बाद थाना बहरामपुर पुलिस ने एक ही परिवार के 3 लोगों के खिलाफ धारा 325, 324, 323 के तहत मामला दर्ज किया है। इस संबंध में सब इंस्पेक्टर जगदीश कुमार ने बताया कि जीवन ज्योति पत्नी जीवन कुमार निवासी गांव साहोवाल थाना दीनानगर ने शिकायत में बताया कि वह अपने मायके गांव डालिया आई हुई थी।

जब वह अपनी चाची कांता पत्नी शिव दयाल निवासी गांव डालिया के साथ उनके घर जा रही थी तो गली में सतीश कुमार पुत्र तलबो सहित उसका लड़का राहुल कुमार खड़ा था। जीवन ज्योति ने राहुल कुमार से कहा कि तुम बहुत बड़े हो, तुमने मेरे भाई मंगलदीप को अकेले देखे मारने को लगे थे। बस इसी बात पर सतीश कुमार ने गाली-गलौज करनी शुरू कर दी और मुझे धक्का दे दिया। 

राहुल कुमार ने अपने हाथ में पकड़े लोहे के रॉड से उस पर हमला कर दिया तथा सतीश कुमार ने अपनी मोटरसाइकिल से लोहे का रॉड निकालकर उस पर हमला कर दिया। जब कांता को बचाने के लिए उसकी चाची आगे आई तो आरोपियों ने कांता के साथ भी मारपीट की। बाद में सतीश कुमार की बेटी सुनेना भी घर से बाहर निकली और उसने आकर राहुल कुमार के हाथ से लोहे की रॉड छीन ली और उसके सिर पर वार कर दिया। पुलिस अधिकारी ने बताया कि जीवन ज्योति के बयान पर सतीश कुमार, राहुल कुमार, सुनेना के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Khushi

Related News