Viral Video: छुट्टी होने पर स्कूल में स्टाफ ने जड़ा ताला, क्लासरूम में रोता रहा Nursery का बच्चा

punjabkesari.in Friday, Nov 29, 2019 - 03:27 PM (IST)

पटियालाः पटियाला के अर्बन एस्टेट फेज में बने सरकारी एलिमेंट्री स्कूल के बच्चे के क्लास रूम में बंद होने का मामला सामने आया है। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

PunjabKesari

दरअसल, 3 बजे छुट्टी होने पर अध्यापक नर्सरी के एक बच्चे को क्लास रूम में ही सोया छोड़ ताला लगा कर चली गई। इसी दौरान बाकी अध्यापक भी बाहर के गेट को ताला लगाकर जब जाने लगे तो बच्चे की मां घबराई हुई स्कूल पहुंची। इतने में बच्चे के रोना की आवाजें आने लगीं, बच्ची की चीखें सुनकर अध्यापकों के हाथ-पांव फूल गए, जिसके बाद उन्होंने चाबियां मंगवाकर स्कूल के गेट और कमरे का दरवाजा खुलवाया। जब कमरे को खोला गया तो बच्चा सहमा हुआ बैठा था, जो अपनी मां को देखकर चुप हुआ। 

PunjabKesari

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने बाद जहां लोगों ने स्कूल पर भड़ास निकाली, वहीं बच्चे की मां ने अध्यापकों की गलती न निकालते हुए कहा कि बच्चे को बीमार होने के कारण दवा दी थी।  वह 3 बजे अपनी बहन के साथ स्कूल से आता है। उनका कहना है कि उनका बच्चा सही-सलामत है इसलिए वह किसी को कसूरवार नहीं मानते। दूसरी तरफ़ स्कूल प्रिंसीपल ने बताया कि बच्चा बीमार था, जिसको मां ने दवा देकर भेजा था और वह क्लासरूम में सो गया। इस मामले में विभाग की तरफ से स्कूल अध्यापिका को नोटिस भी जारी कर दिया गया है। हालांकि बच्चे के मां-बाप से लेकर आटो चालक तक सबकी लापरवाही सामने आ रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News