Vigialnce Action : 5 हजार रुपए रिश्वत लेता पटवारी गिरफ्तार

punjabkesari.in Monday, Jul 08, 2024 - 08:33 PM (IST)

चंडीगढ़ : पंजाब विजिलेंस ब्यूरो ने प्रदेश में भ्रष्टाचार के विरुद्ध चल रहे अभियान के अंतर्गत जिला  लुधियाना के रायकोट में तैनात एक माल पटवारी जसप्रीत सिंह को 5 हजार रुपए की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया है।

यह जानकारी देते हुए आज यहां देते हुए विजिलेंस ब्यूरो के प्रवक्ता ने बताया कि उक्त राजस्व अधिकारी को मुख्यमंत्री की भ्रष्टाचार विरोधी एक्शन लाइन पर गुरसेवक सिंह निवासी ग्रीन सिटी, रायकोट की ओर से दर्ज करवाई शिकायत के आधार पर गिरफ्तार किया गया है। प्रवक्ता ने आगे बताया कि शिकायतकर्ता ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया है कि उक्त पटवारी ने अपने निजी सहायक लाडी के माध्यम से जमीन के इंतकाल के लिए 5000 रुपए की अवैध राशि वसूली है।

प्रवक्ता ने आगे कहा कि जांच के दौरान शिकायत में लगाए गए आरोप सही पाए गए क्योंकि जुबानी सबूतों और घटना की वीडियो रिकॉर्डिंग ने 5000 रुपए की रिश्वत लेने का आरोप को साबित कर दिया है।  जांच रिपोर्ट के आधार पर उक्त पटवारी के खिलाफ विजिलेंस ब्यूरो के लुधियाना रेंज पुलिस स्टेशन में भ्रष्टाचार निरोधक अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है। आरोपी पटवारी को गिरफ्तार कर लिया गया है और कल उसे माननीय न्यायालय में पेश किया जाएगा।  इस मामले संबंधी आगे की जांच जारी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Subhash Kapoor

Related News