PPSC घोटाले में बुरे फंसे भाजपा के महामंत्री, गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी

punjabkesari.in Wednesday, Dec 20, 2023 - 12:30 PM (IST)

चंडीगढ़ : पंजाब में विजीलैंस का बड़ा एक्शन सामने आया है। बताया जा रहा है कि साल 2008-2009 में मेडिकल अफसरों की भर्ती मामले में पंजाब लोक सेवा आयोग (पीपीएससी) मेंबर व पूर्व शिअद विधायक डा. सतवंत सिंह मोही को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि एक अन्य भाजपा नेता अनिल सरीन पर भी केस दर्ज कर लिया है ।

पता चला है कि एफआईआर में अनिल सरीन के टैगोर नगर स्थित निवास व अन्य ठिकानों पर छापामारी की है। विजिलेंस पटियाला की ओर से दर्ज की गई इस एफआईआर में पंजाब लोक सेवा आयोग के पूर्व चेयरमैन एस.के. सिन्हा (मृत), ब्रिगेडियर (सेवानिवृत्त) डी.एस. ग्रेवाल (मृत), डॉ. सतवंत सिंह मोही, तत्कालीन मेंबर डी.एस. महल, पूर्व मंत्री लाल सिंह की बहू रविंदर कौर, और भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता अनिल सरीन के नाम शामिल हैं।  

 बता दें कि पंजाब विजिलेंस ब्यूरो ने वर्ष 2008-2009 के दौरान 312 चिकित्सा अधिकारियों (एमओ) की भर्ती में अनियमितताएं करने के लिए पंजाब लोक सेवा आयोग (पीपीएससी) के पूर्व अध्यक्ष और उसके चार पूर्व सदस्यों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। इस मामले में शतराणा के पूर्व विधायक डॉ. सतवंत सिंह मोही को गिरफ्तार कर लिया गया है और बाकी बचे आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Subhash Kapoor

Related News