विजिलेंस ब्यूरो की कार्रवाई, व्यक्ति रिश्वत लेता रंगे हाथों गिरफ्तार

punjabkesari.in Wednesday, Oct 09, 2024 - 05:29 PM (IST)

चंडीगढ़: पंजाब विजिलेंस ब्यूरो ने राज्य में भ्रष्टाचार के खिलाफ चल रहे अपने अभियान के दौरान आज पटियाला जिले के पातड़ां कस्बे के एक प्राइवेट व्यक्ति अजैब सिंह को 25,000 रुपये की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया। इस संबंध में जानकारी देते हुए राज्य विजिलेंस ब्यूरो के प्रवक्ता ने बताया कि उक्त आरोपी को पातड़ां नगर के रहने वाले गोपी चंदर द्वारा दर्ज करवाई गई शिकायत के आधार पर गिरफ्तार किया गया है।

उन्होंने आगे कहा कि शिकायतकर्ता ने विजिलेंस ब्यूरो से संपर्क किया और बताया कि वह पातड़ां शहर में नूरमहल नामी एक होटल चला रहा है। उन्होंने आगे बताया कि होटल को सुचारु रूप से चलाने के लिए उक्त आरोपी और उसके साथी सिकंदर सिंह, जो पातड़ां नजदीक गांव दुग्गल का रहने वाला है, को डी.एस.पी. पातड़ां के नाम पर उनसे 25 हजार रुपए की रिश्वत मांगी गई थी।

प्रवक्ता ने आगे बताया कि इस शिकायत की प्रारंभिक जांच के बाद विजिलेंस ब्यूरो की टीम ने जाल बिछाया, जिसके दौरान आरोपी अजैब सिंह को दो सरकारी गवाहों की मौजूदगी में शिकायतकर्ता से 25000 रुपये की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों पकड़ा गया। उन्होंने कहा कि आरोपी के खिलाफ भ्रष्टाचार निरोधक अधिनियम के तहत विजिलेंस ब्यूरो पुलिस स्टेशन पटियाला रेंज में मामला दर्ज किया गया है और इस मामले की आगे की जांच जारी है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Related News