शादी के लिए राजी न होने पर Whatsapp पर वायरल की अश्लली तस्वीरें, अब मिल रही जान से मारने की धमकियां

punjabkesari.in Monday, Dec 14, 2020 - 12:49 PM (IST)

जालंधर (महेश): व्हाट्सए पर अश्लील तस्वीरें व वीडियो भेजने और शादी के लिए राजी न होने पर जान से मार देने की धमकियां देने वाले आरोपी के खिलाफ 29 सितंबर को केस दर्ज किए जाने के बावजूद भी उसे गिरफ्तार नहीं किया जा रहा है और न ही उसे माननीय अदालत से पी.ओ. करार दिलाया गया है। 

आरोपी जसबीर सिंह पुत्र पलविंद्र सिंह निवासी गुरु अमरदास एवेन्यू, अजनाला रोड (अमृतसर) के खिलाफ उक्त केस दर्ज करवाने वाली थाना पातरा के ही अधीन पड़ते एक गांव की रहने वाली पीड़ित लड़की ने कहा कि एफ.आई.आर. दर्ज करवाए हुए अढ़ाई महीने बीत चुके है, लेकिन उसे काबू नहीं किया गया है। पीड़िता ने आरोप लगाया कि थाना पातरा पुलिस आरोपी के साथ मिली हुई है और जानबूझ कर  उसे नहीं पकड़ रही है। उसने इस संबंध में 20 अक्तूबर को प्रैस कांफ्रैंस भी की थी, लेकिन इसके बावजूद भी उसे इंसाफ नहीं मिल रहा है। आरोपी की गिरफ्तारी न होने पर उसे अपनी जान को खतरा दिखाई दे रहा है। 

ऐसा लगता है कि उसे मरने के लिए मजबूर किया जा रहा है। वह थाना पातरा के कई चक्कर लगा चुकी है लेकिन उसकी कोई सुनवाई नहीं हो रही। उधर, एस.एच.ओ. पातरा एस.आई. रछपाल सिंह संधू ने कहा कि आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार उसके घर समेत अन्य स्थानों पर रेड कर रही है। उन्होंने कहा कि आरोपी के अरैंस्ट वारंट निकलवाए गए हैं, जिसके बाद उसे माननीय अदालत से पी.ओ. करार दिलवा दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि पूरे मामले की जांच महिला पुलिस अधिकारी आशा कुमारी कर रही हैं।  
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News