मतदाताओं को करना पड़ा भारी परेशानियों का सामना, बिना वोट किए लौटे वापिस

punjabkesari.in Sunday, Feb 14, 2021 - 12:16 PM (IST)

सुजानपुर (ज्योति, बख्शी): निकाय चुनाव के चलते सुजानपुर में वार्ड नंबर 14 के बूथ नंबर 20-21 में मतदान करने हेतु आने वाले लोगों को मिली वोटर स्लिप पोलिंग बूथ पर तैनात पोलिंग एजेंट को मिली वोटर लिस्ट के साथ मैच ना खाने से मतदान करने हेतु आने वाले लोगों को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ा। जिसके चलते जानकारी अनुसार लगभग 100 के करीब मतदाता बिना मतदान किए ही वापिस चले गए। 

वहीं लोगों की वोटर स्लिप पोलिंग एजेंट को मिली वोटर लिस्ट से ना मैच खाता देख कांग्रेस उम्मीदवार मोहिंद्र बाली, भाजपा उम्मीदवार सुनील शर्मा, व आप पार्टी उम्मीदवार दर्शन कुमार भड़क गए। जिसके चलते डी.एस.पी. धारकलां रविन्द्र ठाकुर, सुजानपुर पुलिस थाना प्रभारी अवतार सिंह भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच लोगों व उम्मीदवारों को शांत किया ओर मामला रिटर्निंग अधिकारी राजेश शर्मा के ध्यान में लाया गया। 

जिस दौरान रिटर्निंग अधिकारी राजेश शर्मा से बात की गई तो उन्होंने कहा की उनकी ओर से बी.एल.ओ. को मौके पर भेज दिया गया है जो कि लोगों की समस्या का तुरंत समाधान कर देगा। वहीं आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार दर्शन कुमार ने कहा कि यह सब मिलीभगत से हो रहा है जिसके चलते इस वार्ड के चुनाव को रद्द किया जाना चाहिए।

पंजाब और अपने शहर की अन्य खबरें पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here
अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mohit

Recommended News

Related News