घर के सामने पेशाब करने से रोका तो किया जानलेवा हमला, उतारा मौत के घाट

punjabkesari.in Wednesday, Jun 07, 2023 - 09:39 PM (IST)

लुधियाना (अनिल): थाना बस्ती जोधेवाल के अधीन आती गोल्डन विहार कालोनी फाबड़ा में एक व्यक्ति ने अपने घर के सामने पेशाब करने से रोका तो उक्त लोगों ने उस पर ईटों से हमला कर उसकी हत्या कर दी। मामले में जोधेवाल पुलिस ने 2 आरोपियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है।

थाना प्रभारी गुरमुख सिंह दिओल ने बताया कि पुलिस को पीड़ित महिला सरोजा ने शिकायत दर्ज करवाई है कि 5 जून की रात करीब 11 बजे उनके पड़ोस में रहने वाला मोहम्मद आसिफ अनसारी उनके घर के सामने खड़ा होकर पेशाब करने लग गया। उस वक्त वह अपने पति राम जी आवन के साथ घर के बाहर बैठी हुई थी। जब उसके पति ने उसे पेशाब करने से रोका तो मोहम्मद आसिफ अंसारी गाली-गलौच करने लगा और ईंट उठाकर उसके पति राम जी आवन के सिर के पीछे गर्दन पर मारने लगा। वहां पर मोहम्मद आमिर अंसारी भी आ गया व उसने भी ईंटों से उसके पति को मारना शुरू कर दिया।

जब वह अपने पति को बचाने गई तो उक्त दोनों भाइयों ने उसे धक्के मारे। जब उसने शोर मचाया तो वे दोनों भाई वहां से धमकियां देते हुए फरार हो गए। उसने गम्भीर रूप से घायल अपने पति को इलाज के लिए सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया गया तो वहां पर उसकी मौत हो गई। थाना प्रभारी गुरमुख सिंह ने बताया कि पुलिस ने दोनों आरोपियों मोहम्मद अंसारी व मोहम्मद अमीर अंसारी पुत्र मोहम्मद जाकिर अंसारी निवासी गांव राजू पट्टी (बिहार), हाल निवासी किराएदार संजीव शाही गोल्डन विहार कालोनी को गिरफ्तार कर लिया है और मृतक के शव का पोस्टमार्टम करवाकर उसे वारिसों के हवाले कर दिया है। दोनों आरोपियों को अदालत में पेश करके रिमांड हासिल किया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Subhash Kapoor

Recommended News

Related News