आखिर क्यों महिला अपनी 4 वर्षीय बच्ची के साथ घर के बाहर बैठने को हुई मजबूर, पढ़ें

punjabkesari.in Thursday, Apr 14, 2022 - 07:59 PM (IST)

फगवाड़ा (सोनू) : फगवाड़ा के चकप्रेमां गांव में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। एक बहू को उसकी 4 साल की बेटी के साथ ससुराल वालों ने घर से निकाल दिया। महिला अपनी 4 साल की बेटी के साथ पिछले 5 दिनों से दिन-रात घर के बाहर बैठी हुई है लेकिन उसकी कहीं कोई सुनवाई नहीं हो रही। जानकारी के अनुसार पीड़ित महिला का नाम सुलिंदर कौर है और उसकी शादी 9 साल पहले कुकड़ गांव के निवासी सन्नी से हुई थी। कुछ समय के बाद ससुराल वालों ने उसे घर से बाहर निकाल दिया जिस कारण वह काफी समय अपने पति के साथ मायका परिवार में रही। इसके बाद वह दोनों चक्कप्रेमां में नई कोठी बना ली और अच्छ जीवन व्यतीत कर रहे थे।

इसके बाद ससुराल परिवार ने घर में दखलअंदाजी करके  बेटे के साथ मिल कर बहु सुलिंदर कौर और उसकी 4 साल की बेटी को घर से बाहर निकाल दिया और घर में ताला लगा दिया। पीड़िता अपने बच्ची के साथ भीषण गर्मी और अंधेरे में सोने को मजबूर है। सलिंदर कौर ने रोते हुए अपनी कहानी सुनाई और कहा कि उसने सदर थाने की पुलिस में लिखित शिकायत दर्ज कराई थी और बार-बार फोन किया था लेकिन 4 दिन बीत जाने के बावजूद उसकी कोई सुनवाई नहीं हुई। इस मौके पर मौजूद महिला ने यह भी कहा कि उसका पति अपने परिवार के साथ कोठी बेचने की कोशिश कर रहा है  जिसके चलते माननीय अदालत ने स्टे ऑर्डर भी जारी कर दिया है।

इन सब बातों के चलते पीड़ित सलिंदर कौर ने अपनी कोठी के बाहर बैठने को मजबूर है।  उसने संगठनों से मदद की अपील की है। चक्कप्रेमां की महिला सरपंच से बात करते हुए उसने कहा कि सुलिंदर कौर के पति सन्नी ने कुछ दिन पहले 7 दिन का समय लिया था लेकिन वह नहीं आया और उसके साथ भी गलत शब्दों का इस्तेमाल किया।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kamini

Related News

Recommended News