शादी के 8 महीने बाद पत्नी ने लगाई फांसी, सामने आई हैरान कर देने वाली वजह

punjabkesari.in Friday, Feb 12, 2021 - 02:36 PM (IST)

मोगा (आजाद): मोगा जिले का गांव बंबीहा भाई निवासी सुखप्रीत कौर द्वारा अपने पति तथा ससुराली परिवार से तंग आकर अपनी जीवन लीला खत्म किए जाने का मामला सामने आया है, जबकि मृतका के परिवारिक मैंबरों ने आरोप लगाया कि उनकी लड़की को ससुराली परिवार ने मारा है। समालसर पुलिस द्वारा मामला दर्ज करके कथित आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

इस सबंधी जानकारी देते हुए थाना समालसर के मुख्य अफसर इंस्पैक्टर जगतार सिंह ने बताया कि पुलिस को दिए शिकायत पत्र में मृतका की माता कुलविंदर कौर निवासी सेखा कलां ने कहा कि उसकी लड़की सुखप्रीत कौर का विवाह 8 महीने पहले बोहड़ सिंह पुत्र जसमेल सिंह निवासी गांव बंबीहा भाई के साथ हुआ था। विवाह समय अपनी लड़की को अपनी हैसियत के अनुसार दहेज भी दिया, विवाह के बाद बेटी को और दाज तथा अभिभावकों से मोटरसाइकिल लाने के लिए तंग परेशान करने लगे, जिस पर उसके पति तथा ससुराली परिवार दूसरे मैंबरों को समझाने का यतन किया, पर इस के बाद वह लड़की को बुलेट लाने के लिए तंग परेशान करने लगे।

उन्होंने बताया कि उनकी बेटी ने 10 फरवरी को सुबह 8 बजे फोन करके बताया कि मेरा पति तथा ससुराली परिवार के दूसरे मैंबर उसकी पीट रहे हैं तथा उसकी जान को खतरा है, जिसके बाद वह रिश्तेदारों को साथ लेकर उनके गांव पहुंचे तो पता लगा कि उनकी लड़की को ससुराल परिवार के दूसरे मैंबरों के साथ मिलकर मार दिया तथा उसका शव गाडर के साथ लटक रहा था। उन्हे पूरा यकीन है कि उनकी लडकी सुखप्रीत कौर की हत्या की गई है।

उन्होंने आगे बताया कि इस सबंध में समालसर पुलिस द्वारा मृतका के पति बोहड़ सिंह, सास बिंदर कौर तथा ससुर जसमेल सिंह निवासी गांव बंबीहा भाई के खिलाफ अलग-अलग धाराओं के तहत मामल दर्ज कर लिया गया है। इस मामले की अग्रिम जांच सहायक थानेदार कशमीर सिंह द्वारा की जा रही है। जब इस सबंध में उनके साथ बात की तो उन्होंने कहा कि शव का पोस्टमार्टम करवाने के बाद वारिसों के हवाले कर दिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tania pathak

Related News

Recommended News