पति नहीं हैवान कहिए, पत्नी को 24 घंटे संबंध बनाने को करता मजबूर, बेहोश होने पर भी नहीं छोड़ता

7/10/2020 1:41:15 PM

खन्ना: थाना सिटी-2 की पुलिस ने शिकायतकत्र्ता की शिकायत पर कार्रवाई करते हुए दहेज प्रताडऩा तथा शारीरिक तौर पर तंग परेशान करने के आरोप में कथित आरोपी जगदीप सिंह पुत्र पाल सिंह निवासी गांव बुर्ज जिला फतेहगढ़ साहिब के खिलाफ मामला दर्ज करते हुए कार्रवाई आरंभ कर दी है। 

24 घंटे शारीरिक संबंध बनाने को करता मजबूर
शिकायतकत्र्ता के अनुसार उसकी शादी 11 नवंबर 2018 को धार्मिक रीति-रिवाजों मुताबिक जगदीप सिंह पुत्र पाल सिंह निवासी गांव बुर्ज जिला फतेहगढ़ साहिब के साथ हुई थी। शादी पर उसके भाई तथा भाभी ने करीब 15 लाख रुपए खर्च किए थे। उसका पति हर समय शराब तथा अफीम के नशे में रहता है और 24 घंटे उसे शारीरिक संबंध बनाने के लिए कहता रहता था। मना करने पर उससे मारपीट करता था और जबरदस्ती भी करता था। बेहोश होने पर भी पति उसे छोड़ता नहीं था। कई बार उसने अपने पति से नशीला पाऊडर भी पकड़ा। विरोध करने पर उसका पति उसे पीटता रहता था। यह बात बताने पर सास ने भी उल्टा उसे ही कोसा और उससे मारपीट करनी आरंभ कर दी। 

जब सास बोली इस घर में तो ऐसे ही चलता है
शादी से पहले पति के पास 6 एकड़ जमीन बताई गई थी। बाद में जोकि 1 एकड़ ही निकली। एक बार उसे छत से धक्का देकर गिराने की कोशिश की गई। लेकिन उसने कमरे के अंदर जाकर कुंडी लगाकर अपनी जान बचाई। इस दौरान उसने अपनी सास तथा पति को बाते करते सुना कि उससे वही काम करना जो कहा गया है। जब उसने अपनी सास से कहा कि उसके पति को समझाया जाए तो सास ने जवाब दिया कि इस घर में तो ऐसे ही चलता है। इसी बीच उसके मायके वाले उसे ले गए थे और 2 महीने उसका इलाज एक निजी अस्पताल से करवाते रहे। फिर रिश्तेदारों के बीच ससुराल वालों ने गलती स्वीकार करते हुए उसे दोबारा ले जाने के लिए कहा तो वह घर बसाने की नीयत से चल पड़ी। रास्ते में उसे कम दहेज लाने के ताने दिए जाने लगे। कार से नीचे उतारने की बाते की जाती रही। 

मारपीट कर घर से निकाला
एक दिन उसके मायके घर प्रोग्राम रखा था, वहां उसका पति उसे ले जाने की बजाय कहीं ओर ले गया। रास्ते में उसे शराब पिलाने की कोशिश की गई। शराब के नशे में तेज स्पीड से गाड़ी चलाकर पति कभी कार को नहर की तरफ कभी पहाड़ों तरफ करता रहा। घर वापस आने पर 2 दिन क्लेश रखा गया। 23 जुलाई, 2019 को रात को उसकी सास तथा पति ने उससे झगड़ा करते हुए उसे धक्के मारकर घर से निकाल दिया और उससे मारपीट भी की गई। रात को ही उसका भाई तथा भाभी आकर उसे घर के बार से लेकर गए। ऐसी और भी उसके पति की नशे की हालत में हरकतें हैं जो किसी को बताने लायक भी नहीं हैं। 
 


Vaneet

Related News