बड़ी खबरः पति ने पत्नी को दी खौफनाक मौत, कमरे का मंजर देख दहल गया हर कोई

punjabkesari.in Tuesday, Mar 30, 2021 - 12:57 PM (IST)

माछीवाड़ा साहिब (टक्कर): माछीवाड़ा के नजदीकी गांव में उस समय पर बड़ी वारदात हुर्इ, जब अपनी पत्नी सरीता उर्फ राधा (40) का तेजधार हथियार से गला काट कर पति विनोद मौके से फ़रार हो गया। जानकारी के अनुसार विनोद अपनी पत्नी सरीता के साथ गांव के किसान सोहण सिंह के पशुओं वाले बनाए बाड़े के साथ बने कमरे में रहता था और उसके पास नौकरी करता था। सुबह सोहण सिंह जब उठा तो उसने देखा कि पशुओं को हरा चारा नहीं डाला गया तो वह अपने नौकर विनोद के कमरे में गया।

PunjabKesari

यहां का मंजर देख कर उसके पैरों तले से ज़मीन खिसक गई। नौकर विनोद की पत्नी सरीता बिस्तर पर खून से लथपथ  हालत में पड़ी थी और उसका गला काटा हुआ था। सरीता की तेजधार हथियार के साथ हत्या की गर्इ थी लेकिन मौके से नौकर फ़रार था। किसान सोहण सिंह की तरफ से तुरंत इस घटना की सूचना पुलिस को दी गई, जिस पर डी.एस. पी (डी) और थाना प्रमुख इंस्पेक्टर राजेश ठाकुर मौके पर पहुंच गए। पुलिस की तरफ से घटनास्थल का जायज़ा लिया गया और फारैंसिक टीम भी मौके पर बुलार्इ गई।

पुलिस की तरफ से जांच दौरान सामने आया कि कत्ल से पहले पति -पत्नी के बीच काफ़ी झगड़ा हुआ होगा क्योंकि वहां काफ़ी समान बिखरा पड़ा था। इसके अलावा वहां शराब की बोतल भी पड़ी थी, जिससे अंदाज़ा लगाया जा रहा है कि पति विनोद ने अपनी पत्नी का कत्ल करने से पहले शराब भी पी हुई थी। मृतका की बेटी सीमा माछीवाड़ा की बलीबेग बस्ती में रहती है। उसे भी पुलिस की तरफ से मौके पर बुलाया गया, जिसे भी अपने पिता बारे कोई जानकारी नहीं थी। फ़िलहाल पुलिस की तरफ से लाश को कब्ज़े में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और मृतका के पति विनोद के खिलाफ कानूनी कार्रवार्इ शुरू करके उसकी गिरफ़्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News