पति ने हथौड़ा मारकर किया पत्नी का कत्ल, बेटे ने देखा खौफनाक मंजर... (देखें तस्वीरें)

punjabkesari.in Thursday, Aug 26, 2021 - 02:08 PM (IST)

नंगल (सैनी): नंगल के वार्ड नंबर-10 राजनगर में आज सायं दिन-दिहाड़े एक महिला के कत्ल का मामला सामने आया है। इस संबंध में नंगल के एस.एच.ओ. इंस्पैक्टर पवन कुमार चौधरी ने बताया कि पुलिस को जानकारी मिली थी कि राजनगर में एक महिला का कत्ल हो गया है।
PunjabKesari
सूचना मिलते ही वह पुलिस की टीम सहित मौके पर पहुंचे तो देखा की एक महिला की घर में खून से लथपथ लाश पड़ी है। पुलिस ने महिला की लाश को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। एस.एच.ओ. ने बताया कि मृतक की पहचान नमिता पत्नी अमरजीत लूंबा के रूप में हुई है। जिसकी उम्र करीब 35 साल है। मृतक की माता ने अपने बयानों में बताया कि वह नंगल आ रही थी तो उसकी बेटी नमिता का फोन आया कि वह उनसे मिलना चाहती है तो मैंने अपनी बेटी को बोला कि घर से बाहर आ जाना परंतु 10 मिनट की देरी पर पता चला कि नमिता के पति ने उसका कथित तौर पर कत्ल कर दिया है।

PunjabKesari

नमिता की माता ने कथित आरोप लगाया कि जबसे उनका दामाद विदेश से आया था तबसे घर में कथित तौर पर लड़ाई-झगड़ा करता रहता था। एस.एच.ओ. ने बताया कि मृतका के 2 बेटे हैं। मृतक नविता के पुत्र गगनदीप ने पत्रकारों के साथ बातचीत करते बताया कि पहले उसके पिता की तरफ से मां के साथ मारपीट की गई। गला दबाने के बाद  मां के सिर में हथौड़ा मारे गए। उक्त घटना को अंजाम मकान के दूसरे फ्लोर के स्टोर में दिया गया। नंगल थाना प्रमुख ने कहा कि शव को कब्ज़े में लेकर मामले की जांच की जा रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News