बहबल कलां गोलीकांड के मुख्य गवाह की पत्नी ने दी आत्महत्या की धमकी

punjabkesari.in Thursday, Jan 30, 2020 - 10:57 AM (IST)

चंडीगढ़(भुल्लर): बहबल कलां गोलीकांड के मुख्य गवाह सुरजीत सिंह जिसकी गत दिन अचानक दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई थी, की पत्नी जसवीर कौर बेटे सहित मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह को मिली और न्याय की गुहार लगाई। उन्होंने आरोप लगाया कि बिजली विभाग, पुलिस और कुछ कांग्रेसी नेताओं द्वारा तंग-परेशान करने के कारण मौत हुई है। 

कांग्रेसी विधायक कुशलदीप ढिल्लों और मंत्री गुरप्रीत कांगड़ का दोबारा नाम लेते हुए दावा किया कि उनका तंग करने वाले व्यक्तियों और सरकारी कर्मचारियों को समर्थन प्राप्त था। जसवीर ने कहा कि पति को साजिश के तहत बिजली विभाग और पुलिस द्वारा जलील करवाया जा रहा था। घर आकर धमकाने वाले कुछ पुलिस वालों के भी नाम मुख्यमंत्री को बताए। कांग्रेस के नेता मनजिंदर सिंह के साथ विधायक किक्की ढिल्लों की तस्वीरों और उसको जट महासभा का उपाध्यक्ष बनाने के सबूत भी पीड़ित परिवार ने पेश किए। 

सुरजीत के बेटे ने कहा कि उनकी कांगड़ के साथ बात करवाई जाए ताकि सच्चाई सामने आ सके। मुख्यमंत्री ने बिजली और पुलिस के  संबंधित लोगों के खिलाफ कल तक कार्रवाई का भरोसा दिया है। सुरजीत की पत्नी ने कहा कि 15 दिन में न्याय नहीं मिला तो वह आत्महत्या करने जैसा कदम उठाने से भी पीछे नहीं हटेगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Sunita sarangal

Recommended News

Related News