पत्नी ने सोशल मीडिया पर वायरल की वीडियो तो पति ने उठाया खौफनाक कदम

punjabkesari.in Sunday, Apr 30, 2023 - 04:01 PM (IST)

गुरुहरसहाय : गत दिनों पत्नी व कुछ लोगों द्वारा की गई मारपीट व धमकियों के चलते युवक ने अपनी जीवनलीला खत्म कर ली थी। परिवार वालों ने थाना लक्खो के बहराम के बाहर धरना लगा दिया और मृतक युवक की माता शविंदर कौर ने बताया कि सौरव की पत्नी ने गांव के कुछ लोगों और परिवार के साथ मिलकर उसके बेटे का साथ मारपीट की और वीडियो बना ली। उसके मृतक युवक के परिवार ने आरोप लगाया उसकी पत्नी ने मारपीट की वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया। 

मामला गरमाता देख थाना लक्खोके बहराम की पुलिस ने पत्नी एवं कुछ लोगों की मारपीट व धमकियां देने से बीते दिन परेशान होकर जहरीली दवा पीकर खुदकुशी करने वाले युवक के मामलें में पत्नी सहित चार लोगों के खिलाफ खुदकुशी के लिए मजबूर करने और अन्य धाराओं तहत शिकायतकर्ता के बयान पर मामला दर्ज किया है। जानकारी देते हुए थाना लक्खोके बहराम के इंस्पैक्टर प्रभारी बचन सिंह ने बताया कि पुलिस को दिए बयान में शविन्द्र कौर पत्नी जनक वासी गांव किली ने बताया कि बीते दिन उसकी लड़की मोना, बेटा सौरव व उसकी सास बीबा रानी रोटी खाकर बैठे थे तो उसकी बहु परविन्द्र कौर पत्नी सौरव ने फोन करके अपने रिश्तेदार दिलबाग सिंह पुत्र शिंद्र सिंह, पिपल सिंह पुत्र शिंद्र सिंह व कर्मजीत कौर पत्नी शिंद्र सिंह वासी गांव जंग को बुला लिया। जिन्होंने मिलीभुगत करके पीड़िता के बेटे सौरव के साथ मारपीट की और उसे मारने की धमकियां दी और मारपीट की वीडियो वायरल कर दी।

सौरव को अधिक चोटें लगने के कारण सिविल अस्पताल ममदोट में दाखिल करवाया गया तो डाक्टरों ने उसे किसी अन्य अस्पताल में ले जाने के लिए कहा तो सौरव ने अस्पताल ममदोट से बाहर आकर परेशान होकर जहरीली दवाई पी ली। जिसके बाद उसे गुरुहरसहाय के अस्पताल में दाखिल करवाया गया, जहां से उसे फरीदकोट मैडिकल कालेज में रैफर कर दिया गया, लेकिन रास्ते में सौरव की मौत हो गई। मामलें की जांच कर रहे बचन सिंह ने बताया कि पुलिस ने उक्त मामलें में आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज करके अगली कार्रवाई शुरु कर दी है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Recommended News

Related News