दिल्ली में AAP की जीत से पंजाब में पार्टी के हुए हौंसले बुलंद

punjabkesari.in Tuesday, Feb 11, 2020 - 05:21 PM (IST)

फरीदकोट (हाली): दिल्ली में आम आदमी पार्टी की तीसरी बार सरकार बनने व भाजपा समेत दूसरी सियासी पार्टियों को मिली करारी हार के साथ पंजाब में आप नेताओं व वर्करों के हौंसले बुलंद दिखाई दे रहे हैं। इसके साथ ही आम लोग भी आम आदमी पार्टी की जीत पर पूरे खुश दिखाई दे रहे हैं। पार्टी की इस जीत पर राज्य अंदर बिखरे हुए झालू के तीले एक बार फिर इकट्ठे होने की संभावनाएं बनने लगी हैं। दिल्ली में इस जीत को व अरविंद केजरीवाल के तीसरी बार मुख्यमंत्री बनने को आम लोग कैसे देख रहे हैं, पेश हैं इस मामले पर अलग अलग वर्गों के विचार-

सेवा मुक्त कर्मचारी गुरनैब सिंह संघा ने कहा कि आम आदमी पार्टी की जीत ने पंजाब में आम आदमी पार्टी के वर्करों में जोश भर दिया है व पंजाब में आने वाली विधान सभा चुनाव को लेकर एकजुट होने चाहिएं। उन्होंने कहा कि देश अंदर इस समय इमानदारी के साथ काम करने वाले सियासी नेताओं की जरूरत है।

छोटे व्यापारी पुरुषोत्तम कुमार काला ने कहा है कि दिल्ली में विकास की जीत हुई है व धर्म के नाम पर वोट मांगने वालों को हार मिली है। उन्होंने दिल्ली निवासियों को बधाई देते कहा कि आम आदमी पार्टी के आने वाले पांच वर्ष इससे भी बेहतर सेवा करने वाले होने की संभवाना है। 

समाज सेविका रविन्द्र कौर रवी गिल ने कहा कि आम आदमी पार्टी ने दिल्ली में रिवायती सियासी पार्टियों की कमर तोड़कर रख दी है व वहां लोगों ने सरकार के किए पांच वर्षों दौरान कार्यों का समर्थन किया है। इसके साथ पार्टी को और हुंगारा मिलेगा।

आम आदमी पार्टी के नेता गुरदित्त सिंह सेखों ने कहा कि दिल्ली में तीसरी बार पार्टी की जीत ने पंजाब में आम आदमी पार्टी से अलग हुए गुटों व नेताओं को एक होने के लिए सोचने के लिए मजबूर कर दिया है। उन्होंने कहा कि इस जीत के साथ काफी लंबे समय से चुप बैठे वर्करों में नई ताकत आई है व वह अपने नेताओं को फोन करके जहां जीत की बधाई दे रहे हैं वहां पार्टी के साथ फिर से जुड़कर काम करने का वायदा कर रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Mohit

Recommended News

Related News