बरसाती नाले में आए पानी के सैलाब में बही महिला की मौत, मासूम बेटी लापता

punjabkesari.in Tuesday, Oct 01, 2019 - 10:23 AM (IST)

होशियारपुर(अमरेन्द्र): सोमवार तड़के करीब 4 बजे होशियारपुर व खासकर हिमाचल प्रदेश के पहाड़ी क्षेत्र में हो रही आफत की बारिश का आज थाना सदर के अधीन आते गांव शेरपुर बातियां में बरसाती नाले के साथ बने पक्की झुग्गियों में रह रहे 5 मजदूर परिवारों पर कहर बनकर टूटा। हादसे के समय घर में सभी सोए हुए थे कि अचानक पानी के तेज बहाव की चपेट में आने से जमीन के नीचे मिट्टी के खिसकते ही पांचों ही झुग्गियां पानी में बह गईं।
PunjabKesari, woman and daughter dies in heavy rain
झुग्गियों में सो रहे मजदूरों के परिवार पानी के सैलाब में बहने लगे। राजू थापा ने पानी के तेज बहाव में बह रही अपनी 2 बेटियों बीमा व सीता को तो बचा लिया लेकिन पत्नी सीमा व सबसे छोटी मासूम बेटी गीता को अपने आंखों से बहते देखने के बाद भी बचा नहीं पाया। इस बीच सूचना मिलते ही डी.एस.पी.(सिटी) जगदीश राज अत्री, थाना सदर के एस.एच.ओ. राजेश अरोड़ा मौके पर पहुंच मामले की जांच में जुट गए।
PunjabKesari, Woman and daughter dies in heavy rain
सीमा का शव मिला पर मासूम बच्ची की तलाश जारी:
शेरपुर बातियां गांव के आबादी के बाहर होने की वजह से पानी के तेज बहाव में बहते मजदूरों को बचाने कोई नहीं आ सका। मजदूरों ने बड़ी हिम्मत व दिलेरी दिखाते हुए एक दूसरे का हाथ थाम महिलाओं व बच्चों को पानी से सुरक्षित बाहर निकाल लिया। इस दौरान पानी के तेज बहाव में बहे सीमा व मासूम गीता की तलाश में सुबह दिन निकलने व पानी के बहाव खत्म होने पर मजदूर व शेरपुर बातियां गांव के लोग मिलकर तलाशी में जुट गए। हादसा स्थल से करीब 2 किलोमीटर दूर बस्सी गुलाम हुसैन के करीब (30 वर्षीय) सीमा का शव मिल गया लेकिन देर सायं तक (4 वर्षीय) मासूम गीता की तलाश जारी है।
PunjabKesari, Woman and daughter dies in heavy rain
मंगलवार को भी मासूम बच्ची की तलाश रहेगी जारी:
अरोड़ा : सम्पर्क करने पर थाना सदर के एस.एच.ओ. राजेश अरोड़ा ने बताया कि सोमवार शाम तक जे.सी.बी. मशीन की सहायता से ध्वस्त हुई झुग्गियों के मलबे को हटाने के बाद काफी आगे तक मासूम बच्ची गीता की तलाश में पुलिस जुटी रही लेकिन सफलता नहीं मिली है। पुलिस गांववालों की सहायता से मंगलवार को भी तलाशी अभियान जारी रखेगी। इस बीच मृतका सीमा के शव को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भेज दिया गया है। पुलिस इस मामले में शिकायत के आधार पर अगली कार्रवाई करेगी।
PunjabKesari, Woman and daughter dies in heavy rain


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Sunita sarangal

Recommended News

Related News