सड़क हादसे में महिला की मौत, 2 घायल

punjabkesari.in Monday, Feb 24, 2020 - 09:49 AM (IST)

बंगा(चमन, राकेश): बंगा-फगवाड़ा मुख्य मार्ग पर पड़ते गांव मजारी के नजदीक हुए सड़क हादसे में एक लड़की की मौत हो गई और 2 महिलाएं गंभीर रूप से घायल हो गईं।

जानकारी के अनुसार तरलोक सिंह पुत्र गुलजारी लाल निवासी बहराम टवेरा गाड़ी में पारिवारिक मैंबरों पिता गुलजारी लाल, माता प्रेम प्यारी, प्रियंशा, सुखजिन्द्र कौर, नवजोत और तमन्ना के साथ गढ़शंकर में किसी पारिवारिक खुशी समागम में से वापस अपने घर बहराम जा रहा था कि रास्ते में फगवाड़ा साइड से आ रही गाड़ियों की तेज लाइट पड़ने से सामने कुछ भी नजर न आने के कारण उसकी गाड़ी सड़क के बीच बने डिवाइडर पर लगे लोहे के जंगले के साथ टकराई, जिसके उसके बाद वह मजारी में एक पैट्रोल पंप के बाहर लगे खम्भे से टकरा गई।

PunjabKesari, Woman died, 2 injured in road accident

इसके फलस्वरूप गाड़ी का काफी नुक्सान हुआ, वहीं गाड़ी में सवार तमन्ना बेटी कुलवंत राय निवासी नूरमहल रोड फिल्लौर जालंधर, प्रेम प्यारी पत्नी गुलजारी लाल, प्रियंशा बेटी तरलोक सिंह निवासी बहराम गंभीर रूप से जख्मी हो गईं। उन्हें मौके पर मौजूद लोगों की मदद से स्थानीय गुरु नानक मिशन अस्पताल पहुंचाया गया, जहां डाक्टरों ने तमन्ना को मृत घोषित कर दिया, जबकि बाकी दोनों महिलाओं की हालत नाजुक बताई जा रही है। हादसे की सूचना मिलते ही थाना सदर के ए.एस.आई. रछपाल सिंह सहित पुलिस पार्टी मौके पर पहुंची और मृतका के शव व हादसाग्रस्त कार को कब्जे में लेकर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी। वहीं शव को पोस्टमार्टम करने के उपरांत वारिसों को सौंप दिया गया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Sunita sarangal

Recommended News

Related News