पति के थे अवैध संबंध, पत्नी ने किया विरोध तो दी दर्दनाक मौत

punjabkesari.in Saturday, Oct 19, 2019 - 06:25 PM (IST)

गुरदासपुर(विनोद): एक महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत संबंधी दीनानगर पुलिस ने पहले तो धारा 174 अधीन कार्रवाई की है परंतु अब मृतका की मां के बयान के आधार पर मृतका के पति के विरुद्ध हत्या का केस दर्ज कर लिया है लेकिन आरोपी पति फरार है। 

क्या है मामला
मृतका अमनदीप पुत्री खजान मसीह की मां सत्या देवी पत्नी खजान मसीह निवासी शमशेरपुर ने पुलिस को दिए बयान में आरोप लगाया कि उन्होंने अपनी बेटी अमनदीप का विवाह लगभग 17 वर्ष पहले मक्खन मसीह पुत्र जलाल मसीह निवासी गादडिय़ां के साथ किया था तथा तीन बच्चें भी है। पंरतु विवाह के कुछ साल बाद से ही मक्कखन मसीह तथा अमनदीप के बीच इस बात को लेकर अनबन रहने लगी थी क्योंकि मक्कखन मसीह के कुछ लड़कियों के साथ अवैध-संबंध थे जो अमनदीप को बर्दाश्त नहीं थे। जिसके चलते अमनदीप के पति तथा परिवार के अन्य मैंबरों ने 17 अक्तूबर अमनदीप को जहरीली दवाई देकर उसकी हत्या कर दी।

क्या कहना है दीनानगर पुलिस स्टेशन इंचार्ज बलदेव राज शर्मा का
इस संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत संंबंधी जब दीनानगर पुलिस स्टेशन इंचार्ज बलदेव राज शर्मा से बात की गई तो उन्होंने कहा कि पहले तो मृतका की 15 वर्षीय बेटी मुस्कान तथा चाचा ससुर के बयान के आधार पर धारा 174 अधीन कार्रवाई की गई थी, क्योंकि मुस्कान ने बयान दिया था कि उसकी मां गेहूं स्टोर करने वाले ढोल को खोल रही थी तो उसमें रखी दवाई उसपर असर कर गई थी। बाद में ईलाज के चलते अमनदीप कौर की मौत हो गई। पंरतु अब मृतका की मां सत्या देवी ने जो बयान दिया है उसके आधार पर मृतका के पति मक्खन मसीह के विरुद्ध अपनी पत्नी की हत्या करने संबंधी धारा 302 अधीन केस दर्ज किया गया है। पंरतु आरोपी फरार होने में सफल हो गया है।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vaneet

Recommended News

Related News