महिला घर से निकली थी शहर के लिए, परिवार वालों को कपड़े में बंद मिली लाश

punjabkesari.in Sunday, Sep 27, 2020 - 09:06 PM (IST)

होशियारपुर (अमरेन्द्र मिश्रा): थाना मॉडल टाऊन के अधीन आते डिगाना रोड व पिपलावालां के बीच झाड़ी में कपड़े में बंद महिला का शव मिलने से आसपास के क्षेत्र में सनसनी फैल गई। मृतका की पहचान रौड़ियां की रहने वाली प्रेमलता पत्नी अजय कुमार के तौर पर हुई है। सूचना मिलते ही थाना मॉडल टाऊन में तैनात एच.एच.ओ. इंस्पैक्टर मनमोहन कुमार पुलिस पार्टी के साथ मौके पर पहुंच मामले की जांच में जुट गए। इस बीच पुलिस ने पिपलावालां गांव के ही रहने वाले एक संदिग्ध को हिरासत में ले फिलहाल पुछताछ कर रही है। मृतका प्रेमलता की शादी 16 साल पहले हुई थी व उसके 2 बच्चे हैं।

PunjabKesari

थाना मॉडल टाऊन पुलिस के अनुसार हत्या की शिकार हुई महिला प्रेमलता कल दोपहर के समय अपनी बाइक पर सवार हो शहर के लिए निकली थी। शामतक जब वह वापस घ्र नहीं लौटी तो परिवार के लोग परेशान हो उठे। परिजनों ने जब प्रेमलता के मायके फोन किया तो मायके परिवार भी परेशान हो गया। इस बीच रविवार सुबह परिजनों को किसी ने फोन पर बताया कि पिपलावालां के पास झाड़ी में रक्तरंजित महिला का शव मिला है। परिजन मौके पर पहुंचते ही शव की शिनाख्त प्रेमलता के तौर पर की। परिजनों ने मौके पर पुलिस को पिपलावालां के ही रहने वाले एक संदिग्ध का नाम लिया तो पुलिस उसे हिरासत में ले रविवार देर सायं तक पुछताछ कर रही है।

PunjabKesari

संपर्क करने पर थाना मॉडल टाऊन में तैनात एस.एच.ओ. इंस्पैक्टर मनमोहन कुमार ने बताया कि प्रतम दृष्टि में मामला हत्या का ही दिख रहा है। महिला पिपलावालां क्यों आई व संदिग्ध आरोपी से उसके क्या संबंध थे पुलिस उसकी जांच कर रही है।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Mohit

Recommended News

Related News