इंटरव्यू देकर लौट रही युवती आई ट्रेन के नीचे, शरीर के हुए टुकड़े-टुकड़े

punjabkesari.in Saturday, Dec 29, 2018 - 06:36 PM (IST)

जालंधर(गुलशन): शनिवार को एक युवती की ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई। बताया जाता है कि जिस वक्त युवती लाइन क्रॉस कर रही थी तो आसपास के लोगों ने आवाजें भी लगाई। लोगों की आवाज सुनकर वह पीछे पलटी भी, लेकिन तब तक ट्रेन उसके टुकड़े कर चुकी थी। 
a young lady died in a train accident while returning home form somewhere
होंडा कंपनी में इंटरव्यू देकर लौट रही थी युवती
मिली जानकारी के मुताबिक युवती की पहचान 22 वर्षीय दीप्ति प्रभाकर पुत्री राजकुमार निवासी किला मोहल्ला के रूप में हुई है। लड़की के पिता का स्पेयर पाट्र्स का काम है। परिजनों के मुताबिक दीप्ति सुबह घर से होंडा कंपनी में इंटरव्यू देने के लिए निकली थी। उसने इंटरव्यू के बाद वेरका मिल्क प्लांट के पास रहती अपनी बुआ सुनीता के पास भी जाने को कहा था। पता चला है कि इसके बाद वह घर लौट रही थी। जब वह भगत सिंह कॉलोनी वाले फ्लाईओवर के नीचे रेलवे ट्रैक से होकर गुजरने वाले शॉर्ट कट से गुजर रही थी तो अचानक ट्रेन आ गई।
PunjabKesari
शरीर के हुए टुकड़े-टुकड़े
वहां मौजूद लोगों का कहना है कि गाड़ी आते देखकर उन्होंने युवती को आवाजें भी लगाई थी, लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ। बताया जाता है कि जैसे ही वह पीछे की ओर पलटी, तब तक ट्रेन की चपेट में आ गई और शरीर के टुकड़े-टुकड़े हो गए। दूसरी तरफ कुछ लोगों का यह भी कहना है कि यह हादसा नहीं, बल्कि आत्महत्या है। लड़की ने जान-बूझकर ट्रेन के नीचे छलांग लगाई थी। पुलिस का कहना है कि मौके से कोई सुसाइड नोट वगैरह नहीं मिला है। बहरहाल सूचना के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर लाश को पोस्टमॉर्टम के भेज दिया है और मामले की जांच शु कर दी है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vaneet

Recommended News

Related News