थाने के बाहर महिला ने आग लगाने का किया प्रयास, जानें क्या है मामला

punjabkesari.in Tuesday, Jan 10, 2023 - 08:30 PM (IST)

लुधियाना: महानगर में एक महिला ने थाना डिवीजन नं. 2  के बाहर खुद को आग लगाने का प्रयास करने का मामला सामने आया है। महिला ने बताया कि उनके एरिया का राज कुमार वैष्णो करियाना स्टोर वाला उनकी बड़ी बेटी को कोरोना कॉल के समय तंग परेशान करता था जब उन्होंने उसे व्यक्ति को समझाया तो वह नहीं माना। इसके बाद पीड़ित परिवार ने थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई जिसे फाड़ कर दूसरी पार्टी से पैसे लेकर उलटा उनके खिलाफ ही पर्चा 751 का  दर्ज करवा दिया।

महिला ने बताया कि उसके पति व उस पर ही छेड़छाड़ के आरोप लगा दिए गए। इस पूरे मामले का पूर्व ए.सी.पी. को पता था। इस मामले में किसी ने कोई सुनवाई नहीं की। इसके बाद किसी तरह उन्होंने अपने ऊपर लगे केस को खत्म करवाया और पीछे हट गए। उन्होंने कहा कि जब कहीं सुनवाई नहीं हुई तो उन्होंने पीछे हट जाना बेहतर समझा। इसके बाद जब उन्होंने अपनी बेटियों की दोबारा स्कूल में एडमिशन करवाई तो फिर उक्त करियाना स्टोर मालिक ने स्कूल में से उनका नाम कटवा दिया। यहीं नहीं आज तो हद ही हो गई जब महिला अपनी बेटियों के साथ कहीं जा रही थी तो करियाना स्टोर मालिक जोर-जोर बोलकर उनको गंदी-गंदी गालियां निकालने लगा और गलत व्यावहार किया। 

वहीं दूसरे पक्ष का कहना है कि मामला 2 साल पुराना है उक्त महिला का परिवार उनकी दुकान से राशन लेता था जब उसे पैसे मांगने शुरू किए तो गलत आरोप लगाने शुरू कर दिए गए। उनके साथ सभी मोहल्ला निवासी है। वह गलत नहीं महिला उनका गलत आरोप लगा रही है। 

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kamini

Recommended News

Related News