Shopkeeper से Diwali मांगने की आड़ में एक दर्जन से अधिक महिलाएं कर गई कांड, गिरफ्तार

punjabkesari.in Friday, Oct 18, 2024 - 12:24 PM (IST)

बठिंडा : थाना कैंट पुलिस ने 16 महिलाओं के खिलाफ चोरी के मामले में केस दर्ज किया है। इसमें सभी महिलाएं ग्रुप बनाकर दुकान में दाखिल हुई व वहां काम कर रहे कर्मियों को भ्रमित कर दुकान से सूट चोरी कर लिए। इसमें दुकानदार को मामले की जानकारी उक्त महिलाओं के जाने के बाद लगी जिसके बाद उनकी तलाश कर मामले की जानकारी पुलिस को दी गई।

पुलिस ने सभी महिलाओं को गिरफ्तार कर चोरी किए सूट बरामद कर लिए। कैंट पुलिस के पास दुकानदार संमत कुमार वासी किला रोड बठिंडा ने शिकायत दी कि उसकी अजीत रोड में दुकान है। गत दिवस करीब 16 महिलाओं का एक ग्रुप दुकान में दाखिल हुआ। इसमें नेहा, गीता, काजल, गीता बबलू, गुलाबों, रीना, गीता करनैल, पायल, नेहा बाबी, सम्मी, सिनाक्षी, रेखा सभी वासी खेता सिंह बस्ती बठिंडा व चार अज्ञात महिलाएं शामिल थी। उक्त महिलाएं दुकानदार से दीवाली की बधाई मांगने के लिए अंदर दाखिल हुई व वहां तैनात कर्मियों को भ्रमित करने लगी। इसी दौरान ध्यान भटकते ही सभी महिलाओं ने दुकान से एक से दो सूट उठा लिए व वहां से चलती बनी।

उक्त महिलाओं के जाने के बाद दुकानदार ने देखा कि कुछ सूट जो ग्राहकों को दिखाने के लिए बाहर रखे थे वह गायब है। इसमें जांच की तो पता चला कि करीब 17 सूट गायब है। सी.सी.टी.वी. कैमरों की फुटेज में चोरी का खुलासा होते ही कर्मी महिलाओं की तलाश में निकले व कुछ दूरी पर उनका ग्रुप दिखाई दिया तो पुलिस को सूचना देकर उनके खिलाफ कानूनी कारर्वाई कर मौके पर चोरी का सामान बरामद कर लिया गया। सभी आरोपी पुलिस की हिरासत में है व उन्हें अदालत में पेश किया गया।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Related News