चरित्र शंका को लेकर महिलाओं से की मारपीट, विभिन्न धाराओं के चलते मामला दर्ज

punjabkesari.in Friday, May 31, 2024 - 01:32 PM (IST)

तरनतारन- महिलाओं से मारपीट करने, उनके कपड़े फाड़ने और उनकी पेटी से एजुकेशन सर्टिफिकेट, पासपोर्ट, 10 हजार नकदी आदि चुराने के मामले में थाना झबाल पुलिस ने 4 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। मामला दर्ज कर आगे की जांच शुरू कर दी गई है। 

गांव ठठगढ़ निवासी बलविंदर सिंह की बेटी अर्शदीप कौर ने झबाल थाने की पुलिस को बताया कि उसके पिता की मौत के बाद वह अपने नानके गांव ठठगढ़ में रह रही है। गत शाम 24 मई को 7:30 बजे वह और उसकी बहन बाहर खड़ी थी, तभी उसके चाचा का लड़का नरिंदर सिंह आया और उसे पीटने लगा, जिसने उसके पेट में लात मारी और उसके बाल खींचे। इसी दौरान जब उसकी बहन जश्नप्रीत कौर वीडियो बनाने लगी तो उसका मामा सुखदेव सिंह और उसका बेटा शमशेर सिंह भी वहां आ गए, जिन्होंने उसकी बहन को पीटना शुरू कर दिया और उसकी टी-शर्ट भी फाड़ दी।

इसी बीच जब उसकी मां राजवंत कौर उसे बचाने के लिए आगे आई तो उसके साथ भी मारपीट की गई, रंजिश का कारण यह है कि वे लोग उसके चरित्र पर गलत आरोप लगाते हैं और उसकी मां को दी गई गांव की पांच कनाल जमीन पर कब्जा करना चाहते हैं। अर्शदीप कौर ने बताया कि इस पिटाई के बाद से उसकी बहन और मां गुरुद्वारा बीर बाबा बुड्ढा साहिब में रह रही हैं। 28 मई को जब वह अपने घर गई तो घर का ताला तोड़कर पेटी में पड़ा उसकी  बहन का पासपोर्ट, एजुकेशन सर्टिफिकेट, एफ.डी और 10 हजार रुपये चोरी हो गये थे।

इस संबंध में जानकारी देते हुए झबल थाना के ए.एस.आई जतिंदर सिंह ने बताया कि पुलिस ने नरिंदर सिंह उर्फ ​​सोनू पुत्र गुरदीत सिंह, सुखदेव सिंह पुत्र बहाल सिंह, शमशेर सिंह पुत्र सुखदेव सिंह, गुरदेव सिंह पुत्र बहाल सिंह सभी निवासी गांव ठठगढ़ के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Radhika Salwan

Related News