SDM ऑफिस के सामने वर्करों ने तेल डाल की आत्मदाह की कोशिश

5/11/2021 11:36:14 AM

भवानीगढ़: पिछले कई महीनों से वेतन न मिलने के रोष के तौर पर आज टोल प्लाजा वर्कर्स यूनियन पंजाब के नेतृत्व में टोल प्लाजा के वर्करों ने पैट्रोल की बोतलों के साथ ले कर एस.डी.एम. ऑफिस भवानीगढ़ आगे धरना दिया। इस मौके धरनाकारी वर्करों ने टोल कंपनी और राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण (एन.एच.ए.आई.) के खिलाफ नारेबाजी की। 

धरना दे रहे वर्करों का गुस्सा अपनी सुनवाई न होने पर 7वें आसमान पर पहुंच गया और टोल प्लाजा वर्कर्स यूनियन के प्रधान दर्शन सिंह लाडी और उसके साथी दविन्दरपाल सिंह ने गुस्से में आकर आत्मदाह की कोशिश करते अपने कपड़ों पर पैट्रोल छिड़क लिया। जिसके बाद मौके पर उपस्थित पुलिस मुलाजिमों ने प्रदर्शनकारी वर्कर्स को ऐसा करने से रोका और मसले संबन्धित एस.डी.एम. और डी.एस.पी. के साथ बातचीत करवाने का भरोसा दिया। 
इस मौके दर्शन सिंह लाडी ने कहा कि किसान आंदोलन के चलते टोल प्लाजा बंद पड़े हैं और पिछले साल दिसंबर से प्रबंधकों ने वर्कर्स को उनका वेतन नहीं दिया। जिस संबंधित उनकी यूनियन कई बार संबंधित अथॉरिटी और स्थानीय प्रशासन को अवगत करवा चुकी है, के बावजूद हमारी वेतन नहीं दिया जा रहा। बिना वेतन के परिवारों को गुजारा करना कठिन हो रहा है।

इस मौके पर डी.एस.पी. सुखराज सिंह और थाना प्रमुख गुरदीप सिंह संधू ने एस.डी.एम. के साथ मीटिंग कर वर्करों का मसला हल करवाने संबन्धित बातचीत की। बाद में कंपनी के अधिकारियों के साथ बातचीत कर प्रशासन ने 15 दिनों में वर्कर्स को वेतन दिलाने का भरोसा दिया। इस मौके कुलविन्दर सिंह, नरैण सिंह, नरिन्दर सिंह, जोगिन्द्र सिंह आदि उपस्थित थे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tania pathak

Recommended News

static