हाईवे पर जा रहे नौजवान को ऐसे खींच कर ले गई मौत, पल में उखड़ गई सांसे

punjabkesari.in Saturday, Oct 30, 2021 - 01:05 PM (IST)

जालंधरः जालंधर-पठानकोट हाइवे पर श्रीमन अस्पताल के सामने एक ट्रक ने ओवरटेक कर रहे मोटरसाइकिल को साइड मार दी। हादसे में मोटरसाइकिल के पीछे बैठा 32 वर्षीय नौजवान नीचे गिर गया। ट्रक का टायर नौजवान के ऊपर से गुजर गया जिस कारण उसकी मौत हो गई। मोटरसाइकिल चला रहा व्यक्ति भी हादसे में गंभीर घायल हो गया। मृतक की पहचान सरफराज अनवर निवासी जल्लोवाल आबादी के तौर पर हुई है।

यह भी पढ़ेंः बीएसएफ के न्यायाधिकार क्षेत्र बढ़ाने के केंद्र के फैसले के खिलाफ शिअद का रोड शो

PunjabKesari

थाना नंबर 8 के ए.एस.आई. किशोर कुमार ने बताया कि शुक्रवार शाम लगभग 6 बजे सरफराज आलम अपने रिश्तेदार आदम हुसैन के साथ काला बकरा की तरफ जा रहा था। जैसे ही उनका मोटरसाईकल श्रीमन अस्पताल के सामने पहुंचा तो आदम हुसैन ने एक ट्रक को ओवरटेक करने की कोशिश की। इसी दौरान ट्रक ने उनके मोटरसाइकिल को साइड मार दी। मोटरसाइकिल का संतुलन बिगड़ गया और सरफराज नीचे गिर गया, जिसके ऊपर से ट्रक का टायर गुजर गया। हादसे के बाद चालक ट्रक छोड़ कर फरार हो गया। हादसे में घायल हुए आदम हुसैन को निजी अस्पताल में दाखिल करवाया गया है।

यह भी पढ़ेंः पंजाब विधानसभा चुनावों में टिकट अलॉटमेंट को लेकर कांग्रेस लीडरशिप ने किया यह फैसला

PunjabKesari

हादसे की सूचना मिलते ही ए.एस.आई. किशोर कुमार ने मौके पर पहुंच कर ट्रक को कब्जे में ले लिया। सरफराज ने लाश को सिविल अस्पताल को रखवा कर उसके पारिवारिक सदस्यों को सूचना दी। ए.एस.आई. किशोर कुमार ने बताया कि सरफराज मूल रूप में वेस्ट बंगाल का रहने वाला है। वह जल्लोवाल आबादी में टायरों की दुकान चलाता है। पुलिस ने ट्रक चालक खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। 

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sunita sarangal

Recommended News

Related News