ट्यूशन टीचर के भाई ने 10वीं की छात्रा को ब्लैकमेल कर किया दुष्कर्म

punjabkesari.in Thursday, Dec 12, 2019 - 04:09 PM (IST)

फिरोजपुर(कुमार,मनदीप): गांव रहीमें में एक युवक की तरफ से घर में बहन के पास पढऩे के लिए आने वाली नाबालिग युवती को ब्लैकमैल करके उसके साथ दुष्कर्म किया। मालूम हो कि इस संबंध में युवक व उसके परिजनों ने पीड़ित युवती के साथ विवाह करने का वादा किया था, लेकिन उक्त वादे से मुर्कर जाने के बाद पुलिस ने युवती के बयान पर दुष्कर्म करने और प्रोटैक्शन आफ चिल्ड्रन फारम सैक्सुअल आफैंस एक्ट तहत थाना ममदोट में मामला दर्ज किया है। 

थाना ममदोट की सहायक इंस्पैक्टर परमजीत कौर ने बताया कि पुलिस को दिए बयान में शिकायतकत्र्ता नाबालिग युवती ने बताया कि वह 10वीं कक्षा में पढ़ती है और आरोपी हरजिन्द्र सिंह वासी हरीमेके उताड़ का उसके घर पर आना जाना था और वह आरोपी की बहन मनजीत कौर के पास पढऩे जाती थी और आरोपी उस पर बुरी नजर रखता था। पीड़िता ने बताया कि आरोपी ने अपने मोबाइल फोन पर उसकी फोटो खींच ली और उसे ब्लैकमैल करने लग गया और करीब 4 माह पहले आरोपी ने उसके साथ शरीरिक संबंध बनाए, जिसकी जानकारी उसने अपने परिजनों को डरते हुए सारी घटना बताई। 

शिकायतकत्र्ता ने बताया कि इसके पश्चात पंचायत एकत्रित होने पर पंचायत में आरोपी ने उसके साथ शादी का वादा किया था, लेकिन बाद में इंकार कर दिया। मामले की जांच कर रहे परमजीत कौर ने बताया कि पुलिस ने उक्त मामले में पीड़िता के बयान पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज करके अगली कार्रवाई शुरु कर दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vaneet

Recommended News

Related News