यौन शोषण मामले में यूथ अकाली दल ने किया सिमरजीत बैंस के खिलाफ प्रदर्शन

punjabkesari.in Saturday, Nov 21, 2020 - 10:45 AM (IST)

लुधियाना (कंवलजीत) : लोक इन्साफ पार्टी (लिप) के प्रमुख और हलका आत्म नगर के विधायक सिमरजीत सिंह बैंस पर विधवा द्वारा लगाए गए यौन शोषण के आरोप को लेकर यूथ अकाली दल के सैंकड़ों सदस्यों ने जिला अध्यक्ष यूथ अकाली दल गुरदीप सिंह गोशा की अध्यक्षता में बैंस के खिलाफ कोट मंगल सिंह में रोष प्रदर्शन करके नारेबाजी की। 

इस अवसर पर उनके साथ कई महिलाएं भी शामिल थीं। पुलिस प्रशासन ने मौका संभालते हुए गुरदीप सिंह गोशा और उनके साथियों को हिरासत में लेकर कुछ घंटे थाना डेहलों में रखने के बाद छोड़ दिया। गोशा ने कहा कि यौन शोषण के आरोप में विधायक बैंस को मौजूदा कांग्रेस सरकार और पुलिस प्रशासन बचाने की कोशिश कर रहा है। अब तक जांच करने की बजाय बैंस पर मुकद्दमा दर्ज होना चाहिए था। 

उन्होंने मांग की कि पुलिस पीड़ित महिला को इन्साफ दिलाने के लिए बैंस के खिलाफ सख्त कार्रवाई करे। बैंस ने पहले भी कई लोगों के साथ धोखाधड़ी की और उन पर बिजली चोरी के भी कई केस दर्ज हैं, अब महिलाओं के यौन शोषण के मामले भी सामने आ रहे हैं। 

बैंस के निवास की तरफ जाते समय पुलिस के साथ हुई धक्का-मुक्की
विधायक सिमरजीत बैंस के घर की तरफ रोष मार्च निकालते समय जिला अध्यक्ष गुरदीप सिंह गोशा और उनके साथियों की पुलिस प्रशासन के साथ धक्का-मुक्की हुई। गोशा ने कहा कि पुलिस प्रशासन बैंस को बचाने के लिए यूथ सदस्यों के साथ धक्केशाही से पेश आया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tania pathak

Recommended News

Related News