लाहौर ब्रांच नहर में डूबने से युवक की मौत

punjabkesari.in Saturday, Jul 04, 2020 - 12:13 PM (IST)

गुरुका बाग(भट्टी): नगर जगदेव कलां में लाहौर ब्रांच नहर में डूबने साथ एक नौजवान की मौत हो गई, जबकि परिवार के सदस्यों की तरफ से पुलिस प्रशासन द्वारा मदद न किए जाने के विरोध के तौर पर वाल्मीकि संगठनों के साथ लेकर सड़क पर धरना लगाकर रोष प्रदर्शन भी किया गया। 

जानकारी के अनुसार जोबन सिंह पुत्र सूबा सिंह वार्ड नं.-6 आदर्श नगर अजनाला अपने तीन अन्य साथियों के साथ स्नान के लिए जगदेव कलां नहर पर आए, जबकि नहर में पानी ज्यादा होने पर यह युवक पानी से बाहर नहीं आ सका, जबकि अन्य 2 युवकों को पानी से बाहर निकाल लिया गया, जिस कारण उनकी जान बच गई। इस दौरान परिवार वालों ने मौके पर कोई भी नहरी विभाग के कर्मचारी और पुलिस प्रशासन के न पहुंचने के कारण गुस्से में आकर सड़क पर धरना लगाकर रोष प्रदर्शन किया, जबकि इस दौरान डी.एस.पी. अजनाला विपन कुमार और थाना राजासांसी के एस.एच.ओ. मनमीतपाल सिंह ने पुलिस पार्टी सहित मौके पर पहुंचकर धरनाकारियों को शांत करवाया व भरोसा दिलाया कि गोताखोरा को बुला लिया गया है और जल्द ही शव को नहर से बाहर निकाल लिया जाएगा।

खबर लिखे जाने तक नहर में डूबे युवक की शव नहीं मिला। इस दौरान क्षेत्र के कई गण्यमान्य स’जनों ने सरकार और नहरी विभाग को विनती की कि उनकी तरफ से यहां नहाने आते लोगों रोकने के लिए कोई ठोस रणनीति बनाई जाए, ताकि लोगों के घरों के चिराग न बूझ सकें। वर्णनयोग्य है कि यह नहर पहले भी नहाने आए कई लोगों की जान ले चुकी है, जिस कारण इस नहर को लोग खूनी नहर का नाम भी देते हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News