2 पक्षों में हुए विवाद में खौलता पानी पडऩे से युवक झुलसा

punjabkesari.in Saturday, Oct 14, 2017 - 12:04 PM (IST)

लुधियाना(महेश): शिवपुरी इलाके में 2 पक्षों में हुए विवाद में स्टोव पर रखा खौलता पानी पडऩे से एक युवक झुलस गया। पीड़ित मनोज कुमार ने सिविल अस्पताल में उपचार कराने के बाद इसकी शिकायत सलेम टाबरी पुलिस के पास की है।  

मनोज ने बताया कि उसकी रंगाई की दुकान है। उसका एक फैक्टरी मालिक से पैसों का लेन-देन था, जो उससे बटन इत्यादि डाई करवाता था। 2 दिन पहले फैक्टरी मालिक का बेटा माल रंगाई को देकर गया। अगले दिन उनके एक जानकार का निधन हो गया, जिसके चलते वह उनका माल रंगाई नहीं कर पाया। दोपहर 2 बजे वह माल लेने के लिए आ गया, जिसके साथ उसका एक साथी भी था। 

मनोज का आरोप है कि माल रंगाई न होना पाकर उन्होंने उससे धक्का-मुक्की शुरू कर दी। आसपास के लोगों ने बीच-बचाव किया तो तैश में आकर उन्होंने बैंच को लात मार दी। जिस पर रखे स्टोव पर बर्तन में खोलता हुआ पानी उसकी एक बाजू व नितम्ब पर गिर गया। इसके बाद वे उसे धमकियां देते हुए मौके से फरार हो गए जबकि दूसरी तरफ फैक्टरी मालिक राजीव का कहना है कि उसके बेटे ने मनोज से कोई लड़ाई-झगड़ा नहीं किया। अचानक बैंच को ठोकर लगने से मनोज पर गर्म पानी पड़ गया। जांच अधिकारी ए.एस.आई. शविंद्र सिंह का कहना है कि मामले की छानबीन की जा रही है। दोनों पक्षों को शनिवार सुबह थाने बुलाया गया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News