हिन्दू संगठनों ने पुलिस कमिश्रर व डिप्टी कमिश्रर को दिया ज्ञापन

punjabkesari.in Tuesday, Nov 21, 2017 - 11:12 AM (IST)

जालंधर: पद्मावती फिल्म में हिन्दुओं की भावनाओं से खिलवाड़ को लेकर आज समूह हिन्दू संगठनों ने पुलिस कमिश्रर प्रवीन कुमार सिन्हा तथा डिप्टी कमिश्रर को ज्ञापन देकर मांग की कि ऐसा करने पर फिल्म निर्माता-निर्देशक पर उचित कानूनी कार्रवाई की जाए। समूह हिन्दू संगठनों की तरफ से मनोज नन्हा, किशन लाल शर्मा, आशीष अरोड़ा, नरिन्द्र थापर, राजिन्द्र शिंगारी, कुनाल कोहली, संजीव पराशर, दिनेश कपूर व अशीष शर्मा आदि शामिल हुए।

इस अवसर पर मनोज नन्हा ने कहा कि फिल्म बनाने का लाइसैंस मिल जाने का यह अर्थ नहीं होता कि फिल्म में हिन्दुओं की भावनाओं से खिलवाड़ किया जाए। उन्होंने कहा कि हिन्दू समुदाय अब इस तरह की ओछी हरकतों को कत्तई सहन नहीं करेगा। पंजाब सरकार ने पद्मावती फिल्म पर रोक लगाने का फैसला लेकर सराहनीय कार्य किया है जिसके लिए संगठन मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेन्द्र सिंह के आभारी हैं।

उन्होंने कहा कि पंजाब में अमन व शांति तथा साम्प्रदायिक सौहार्द बनाए रखने के लिए जरूरी है कि ऐसी कोई फिल्म न बनाई जाए, जिसमें किसी भी समुदाय की भावनाओं को ठेस पहुंचे। अगर फिल्म के निर्माता-निर्देशक के खिलाफ उचित कानूनी कार्रवाई नहीं की जाती है तो उस स्थिति में समूह हिन्दू संगठनों को संघर्ष के रास्ते पर चलने के लिए विवश होना पड़ेगा। पुलिस कमिश्रर प्रवीन कुमार सिन्हा तथा डिप्टी कमिश्रर ने समूह हिन्दू संगठनों को भरोसा दिया कि पंजाब सरकार पहले ही फिल्म पर रोक लगा चुकी है। उन्होंने कहा कि किसी भी समुदाय की भावना को ठेस पहुंचाने की अनुमति नहीं दी जाएगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News