धीमी गति के साथ बन रहा फ्लाईओवर, लोग परेशान

punjabkesari.in Saturday, Mar 25, 2017 - 12:23 PM (IST)

मुल्लांपुर दाखा (कालिया): नैशनल हाईवे अथॉरिटी की तरफ से मेन चौक में एस.एल. कम्पनी के तरफ से धीमी गति के साथ बनाए जा रहे फ्लाईओवर पुल से लोग सख्त परेशान हैं। निर्माणाधीन पुल नीचे कम्पनी की तरफ से सड़क न बनाने के कारण उड़ती धूल ने राहगीरों और दुकानदारों का जीवन कठिन करके रख दिया है। पिछले लंबे समय से निर्माण अधीन पुल बनने में रुकावट आने कारण जहां हर समय दुर्घटनाएं घटने का डर रहता है वहीं ट्रैफिक की समस्या कारण जाम लगा रहता है।पुल के साथ बनीं सॢवस सड़कों का भी बुरा हाल है। जगह-जगह पर गड्ढे पड़े हुए हैं। वहां सरकारी स्कूल दाखा के सामने सड़क जी.टी. रोड पर करीब 30-40 फुट का गड्ढा पड़ा हुआ है। लगता है कम्पनी किसी हादसों के इन्तजार में है कि कोई बड़ी दुर्घटना घटे तो ही इसको बनाएं।

पुल नीचे नहीं उड़ेगी 2 दिनों बाद मिट्टी की धूल
सीनियर इंजीनियर हरमिन्दर सिंह ने कहा कि हमारा कोलतार का प्लांट चालू हो गया है, हम पुल नीचे गड्ढे भरकर बढिय़ा रास्ता बना देंगे और धूल मिट्टी 2 दिनों बाद देखने को नहीं मिलेगी।

2 महीनों में मुकम्मल कर देंगे पुल : पांडे, आहूजा
नैशनल हाईवे अथॉरिटी आफ इंडिया के मैनेजर सतीश पांडे और एस.एल. कम्पनी के ठेकेदार विमल आहूजा ने बताया कि मिट्टी न मिलने कारण और मतदान दौरान धीमी गति के साथ काम करन की हिदायतें कारण पुल का निर्माण करन में देरी हुई है। अब गेहूं की फसल की कटाई शुरू होने वाली है और मिट्टी की समस्या भी खत्म हो गई। पुल का निर्माण बहुत तेजी के साथ आरंभ कर रहे हैं और करीब 2 महीनों में सारा प्रोजैक्ट मुकम्मल हो जाएगा।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News