गुरदीप सिंह को आत्महत्या करने के लिए मजबूर करने वालों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर दिया धरना

punjabkesari.in Tuesday, Sep 11, 2018 - 01:24 PM (IST)

संगरूर (विवेक सिंधवानी, यादविन्द्र,बेदी,हरजिन्द्र): वार्ड नगर-21 के वासी गुरदीप सिंह उर्फ हंसराज जिसने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली थी, के पारिवारिक मैंबरों व सार्वजनिक जम्हूरी संगठनों के नेताओं ने आज जिला प्रबंधकीय काम्पलैक्स के आगे धरना देकर गुरदीप सिंह को आत्महत्या करने के लिए मजबूर करने वाले आरोपियों की गिरफ्तारी व परिवार को मुआवजा देने की मांग की। 

क्रांतिकारी ग्रामीण मजदूर यूनियन, नौजवान भारत सभा पंजाब, किसान मोर्चा संगरूर के नेतृत्व में जगसीर नमोल, भुपेन्द्र सिंह, लखबीर सिंह, जगरूप सिंह, लखविन्द्र सिंह आदि ने बताया कि सुनाम रोड पर स्थित रेलवे पार्ट्स बनाने के लिए फैक्टरी में काम करते वैल्डर गुरदीप सिंह उर्फ हंसराज को फैक्टरी मालिक अश्विनी कुमार ने बेइज्जत करके नौकरी से निकाल दिया था जिस कारण उसने मंगलवार को फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। मृतक ने अपने सुसाइड नोट में फैक्टरी मालिक अश्विनी कुमार व फोरमैन हरजीत सिंह को जिम्मेदार बताया था। उक्त धरनाकारियों ने कहा कि पुलिस ने आरोपियों खिलाफ सिटी थाना संगरूर में मामला तो दर्ज कर लिया था परंतु अभी तक उनको गिरफ्तार नहीं किया गया। 

उन्होंने डी.सी. से मांग की कि आरोपियों को जल्द गिरफ्तार किया जाए व परिवार के एक मैंबर को नौकरी दी जाए एवं मृतक के परिवार को 10 लाख रुपए सहायता राशि दी जाए। धरनाकारियों के प्रदर्शन को देखते तहसीलदार सराज अहमद मौके पर पहुंचे व उन्होंने मांग पत्र लेकर विश्वास दिलाया कि मृतक के परिवार को पूरा इंसाफ दिलाया जाएगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

bharti

Recommended News

Related News