गेहूं चोरी के मामले में पुलिस और मीडिया को गुमराह करने का लगाया आरोप

punjabkesari.in Friday, May 04, 2018 - 01:29 PM (IST)

धूरी (संजीव जैन): गत दिनों मारपीट के एक मामले में पीड़ित द्वारा पुलिस पर राजनीतिक दबाव तले कोई कार्रवाई न करने के लगाए गए आरोपों के मामले ने नया मोड़ ले लिया है।  इस संबंधी दूसरे पक्ष ने उक्त आरोपों को बेबुनियाद बताते हुए कहा कि यह झूठे आरोप पहले पक्ष द्वारा की गई गेहूं की चोरी के मामले को छुपाने के लिए लगाए गए थे। उन्होंने पहले पक्ष के खिलाफ पुलिस और मीडिया को गुमराह करने संबंधी तस्दीकशुदा हलफिया बयान देकर एक शिकायत भी जिला पुलिस प्रमुख संगरूर को करने की बात कही।

वर्णनीय है कि एक पक्ष द्वारा अपने साथ मारपीट होने के आरोप लगाए गए थे। यहीं नहीं अपितु उन्होंने इस मामले में पुलिस पर राजनीतिक दबाव तले आरोपियों के खिलाफ कोई कार्रवाई न किए जाने संबंधी रोष प्रदर्शन करने की खबरें भी लगवाई थी। दूसरे पक्ष के अनुसार खुद को हमले का शिकार बताने वाला व्यक्ति मंडी में से अपने साथियों सहित गेहूं की बोरी चोरी कर रहा था तथा हमारे द्वारा शोर मचाने पर वह मोटरसाइकिल को भगाते समय गिर गया था। मोटरसाइकिल से गिरने के चलते उसके सिर पर चोट लगी थी लेकिन बावजूद इसके वह वहां से मोटरसाइकिल छोड़ कर भाग गया था। गेहूं चोरी करने की उक्त कोशिश के दौरान लगी चोट को हमला बता कर उसके द्वारा पुलिस और मीडिया को गुमराह किया जा रहा है।

इस बात का पता उन्हें उस समय चला, जब उन्होंने इस संबंधी अखबारों में प्रकाशित हुई खबरें पढ़ी।उन्होंने यह भी कहा कि उक्त खबरों में प्रदर्शन करते दिख रहे व्यक्तियों को चोटें लगने वाले के भाई गोगी सहोता ने यह कह कर इकट्ठा किया था कि मंडी में लेबर को आ रही मुश्किलों संबंधी अखबारों में खबर लगवाने हेतु प्रशासन के विरुद्ध नारेबाजी करते हुए एक फोटो करवानी है। बाद में इसने उक्त फोटो को अपने भाई पर झूठे हमले के मामले में इस्तेमाल करके न सिर्फ मीडिया को ही, अपितु पुलिस को भी गुमराह किया है। उन्होंने मीडिया और पुलिस को गुमराह करने के लिए उक्त व्यक्ति के खिलाफ जिला पुलिस प्रमुख संगरूर से कार्रवाई करने की मांग भी की।

दूसरी ओर गोगी सहोता ने उक्त आरोपों को गलत बताते हुए कहा कि मंडी में उनके भाई के साथ मारपीट के मामले में ही नारेबाजी की गई थी। उन्होंने कहा कि आरोपी पक्ष द्वारा उनके कुछ साथियों को डराने-धमकाने के कारण ही उनके द्वारा उक्त प्रदर्शन संबंधी गलत बयानबाजी की जा रही है।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anjna

Recommended News

Related News